योगी के मंत्री का विवादित बयान, 'भगवान राम भी नहीं दे सकते 100% अपराध रोकने की गारंटी'

मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जब समाज है, तो समाज में ये कह देना कि 100 फीसदी क्राइम नहीं होगा, ये श्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम भी दे पाए होंगे.

योगी के मंत्री का विवादित बयान, 'भगवान राम भी नहीं दे सकते 100% अपराध रोकने की गारंटी'
डुमरियागंज से विधायक और मंत्री हैं रणवेंद्र प्रताप सिंह

लखनऊ: उन्नाव में एक दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अब पीड़िता को इलाज के लिए लखनऊ से एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया जा रहा है. इन सबके बीच यूपी की योगी सरकार के मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह का एक अजीबोगरीब बयान सामने आया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के वीडियो के अनुसार, मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह से पूछा गया था कि रेप के रोज ऐसे ही मामले सामने आ रहे हैं. इस पर जवाब देते हुए मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जब समाज है, तो समाज में ये कह देना कि 100 फीसदी क्राइम नहीं होगा, ये श्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम भी दे पाए होंगे.

 

 

मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह रेप मामलों पर किए गए सवाल का जवाब दे रहे थे. रणवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जब समाज है, तो समाज में ये कह देना कि 100 फीसदी क्राइम नहीं होगा, ये श्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम भी दे पाए होंगे. उन्होंने कहा कि लेकिन ये श्योरिटी जरूर है कि अगर क्राइम हुआ है तो सजा होगी और वो जेल जाएगा.

रणवेंद्र प्रताप सिंह डुमरियागंज से विधायक और मंत्री हैं. एक विभागीय समीक्षा के दौरान मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह बाराबंकी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को कहना गलत है. विपक्ष का तो काम है कहना. योगी-मोदी सरकार कभी किसी मुल्जिम को शरण नहीं देती है. क्राइम हर समय होता है. देश की आजादी के बाद पहली ऐसी सरकार है, जिसने अपराधियों से समझौता नहीं किया. जब समाज है, तब समाज में 100 परसेंट क्राइम नहीं होगा. मुझे लगता है कि ये श्योरिटी भगवान राम भी नहीं दे पाएंगे. ये श्योरिटी जरूर है कि हां अगर क्राइम हुआ है तो उसको सजा कड़ी से कड़ी मिलेगी ये तय है