close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी के मंत्री ने राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान, कहा- योगी के आदेश पर रातोंरात हो जाएगा निर्माण

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने और विभागीय समीक्षा के बाद प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त सुनील भराला ने मीडिया से बातचीत की. 

यूपी के मंत्री ने राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान, कहा- योगी के आदेश पर रातोंरात हो जाएगा निर्माण
सुनील भराला ने हाईकोर्ट द्वारा डीजे को लेकर दिए गए आदेश पर भी अपनी बात रखी.

अयोध्या: राम मंदिर (Ram Mandir) हमेशा से ही बीजेपी (BJP) का बड़ा चुनावी मुद्दा रहा है और अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अयोध्या (Ayodhya) मामले की रोजाना सुनवाई हो रही है. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला (Sunil Bharala) ने राम मंदिर निर्माण लेकर बड़ा बयान दिया है. दर्जा प्राप्त मंत्री सुनील भराला ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ऐसा निर्णय लेंगे कि रातोंरात राम मंदिर का निर्माण हो जायेगा.

मंत्री सुनील भराला ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एयर स्ट्राइक की, जीएसटी (GST) लागू किया और कश्मीर में धारा 370 (Article 370) खत्म की, ठीक उसी तरह सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसा निर्णय लेंगे कि रातोंरात राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्माण होगा. इसके साथ ही सभी लोग राम मंदिर निर्माण में कारसेवा का काम भी करेंगे. 

 

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने और विभागीय समीक्षा के बाद प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त सुनील भराला ने मीडिया से बातचीत की. सुनील भराला के इस बयान से एक बार फिर विपक्ष राम मंदिर को लेकर राजनीति शुरू कर सकता है. इसके साथ ही सुनील भराला ने हाईकोर्ट द्वारा डीजे को लेकर दिए गए आदेश पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट आस्था से बढ़ कर नहीं है. धार्मिक यात्राओ पर डीजे पर कोई रोक नहीं है. धार्मिक यात्राओं में डीजे बजेगा. उन्होंने कहा कि जो अधिकारी कांवड़ यात्रा का विरोध करते थे, उन्हीं अधिकारियों ने कांवड़ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर पुष्प वर्षा की. उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा के दौरान त्रिशूल व डीजे पर कोई रोक नहीं थी.