योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बताई रेप की 'प्रकृति', फिर दिया आपत्तिजनक बयान

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि नाबालिग बच्चियों का रेप होता है. लेकिन 30-35 साल की महिलाओं के रेप के मामले को अधिकतर प्रेम प्रसंग बताया जाता है.

योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बताई रेप की 'प्रकृति', फिर दिया आपत्तिजनक बयान
यूपी के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने दिया विवादित बयान. फाइल फोटो

लखनऊ: विकास समीक्षा और भाजपा संगठन की बैठक के लिए रविवार को गोंडा पहुंचे यूपी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए रेप के बढ़ते मामलों पर विवादित टिप्पणी कर डाली. मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि रेप का भी नेचर (प्रकृति) होता है. मंत्री जी की नजर में नाबालिगों के साथ रेप तो होता है लेकिन बालिग या शादीशुदा महिलाओं के रेप के मामले शक के घेरे में रहते हैं.

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने अलीगढ़ और हमीरपुर में हुए रेप के मामले में किए गए सवाल पर कहा कि नाबालिग बच्चियों का रेप होता है. लेकिन 30-35 साल की महिलाओं के रेप के मामले को अधिकतर प्रेम प्रसंग बताया जाता है. बालिग का सात-आठ से प्रेम प्रसंग मामला बाद में रेप का मामला उठता है.

देखें LIVE TV

इस दौरान यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी तंज कसा. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के मंदिर जाने पर तंज कसते हुए मंत्री ने कहा अखिलेश कहते हैं वह एक्सपेरिमेंट करते हैं. पहले ठगबंधन का असफल एक्सपेरिमेंट किया. मस्जिद जाते थे, अब बाबा भोलेनाथ की शरण में गए हैं. हो सकता है अयोध्या जाएं, अभी अखिलेश यादव एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं.