सपा से नाराज बाहुबली नेता मुख्‍तार अंसारी BSP में हो सकते हैं शामिल
Advertisement

सपा से नाराज बाहुबली नेता मुख्‍तार अंसारी BSP में हो सकते हैं शामिल

समाजवादी पार्टी से नाराज बताए जा रहे कौमी एकता दल के अंसारी बंधु अब बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के संपर्क में हैं। सूत्रों के अनुसार, बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी अपने दोनों भाइयों के साथ बीएसपी में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी से टिकट नहीं मिलने के चलते बाहुबली नेता मुख्‍तार अंसारी नाराज हैं। जिसके बाद मुख्‍तार बंधु बसपा प्रमुख मायावती के संपर्क में हैं।

सपा से नाराज बाहुबली नेता मुख्‍तार अंसारी BSP में हो सकते हैं शामिल

लखनऊ/नई दिल्‍ली : समाजवादी पार्टी से नाराज बताए जा रहे कौमी एकता दल के अंसारी बंधु अब बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के संपर्क में हैं। सूत्रों के अनुसार, बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी अपने दोनों भाइयों के साथ बीएसपी में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी से टिकट नहीं मिलने के चलते बाहुबली नेता मुख्‍तार अंसारी नाराज हैं। जिसके बाद मुख्‍तार बंधु बसपा प्रमुख मायावती के संपर्क में हैं।

सूत्रों के अनुसार, बीएसपी मुख्‍तार को तीन सीटें देने के लिए तैयार है। मऊ सदर से मनोज राय की जगह चुनाव मुख्‍तार अंसारी लड़ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, सतीश चंद्र मिश्रा और अंसारी बंधुओं के बीच बातचीत आखिरी चरण में हैं। इस बीच खबर है कि मऊ और मोहम्मदाबाद से बीएसपी ने सभी प्रत्याशियों को हटा लिया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्‍तार और उनके भाई शिबगतुल्लाह अंसारी और मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को बीएसपी टिकट दे सकती है।

खबर ये है कि मऊ सदर सीट से अब बीएसपी के मनोज राय की जगह मुख्तार अंसारी लड़ेंगे। घोसी से इकबाल अहमद की जगह मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी चुनाव लड़ेंगे। मोहम्मदाबाद से विनोद राय को हटाकर शिबगतुल्लाह अंसारी को टिकट दिया जाएगा। बता दें कि अखिलेश यादव की तरफ से मऊ सीट से अल्ताफ अंसारी को टिकट दे दिया। अभी मुख्तार अंसारी इस सीट से विधायक हैं। इसके बाद से ही आशंका जताई जाने लगी थी कि अंसारी बंधुओं में से किसी को भी समाजवादी पार्टी अपने साथ नहीं रखेगी।

गौर हो कि पिछले की साल अंसारी की कौमी एकता दल पार्टी का विलय सपा में हुआ था। अब सपा में काफी बदलाव हो चुका है और पार्टी की बागडोर मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के हाथों में है। अखिलेश ने मुख्‍तार अंसारी का पत्ता साफ कर दिया और उन्‍हें टिकट नहीं दिया। मऊ से सपा ने अख्‍तर अंसारी को टिकट दिया है।

Trending news