close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: मुस्लिम महिलाएं बनवाना चाहती हैं PM मोदी का मंदिर, इन कामों से हैं खुश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाने की मांग कर रहीं, इन मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि मोदी जी हम लोगो के लिए इतना कुछ कर रहे हैं, इसलिए हम उनका मन्दिर बनवाना चाहते है.

UP: मुस्लिम महिलाएं बनवाना चाहती हैं PM मोदी का मंदिर, इन कामों से हैं खुश

अंकित मित्तल, मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में आज दर्जनों मुस्लिम महिलाओं ने डीएम आफिस पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन्दिर बनाने के लिए अनुमति मांगी है. मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री के नाम जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपते हुए अनुमति प्रदान करने की मांग की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाने की मांग कर रहीं, इन मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि मोदी जी हम लोगों के लिए इतना कुछ कर रहे हैं, इसलिए हम उनका मन्दिर बनवाना चाहते है.

मुस्लिम महिला रूबी गजनी ने बताया कि, 'नरेंद्र मोदी जी का जो मंदिर बना रहे हैं उस सिलसिले में डीएम साहिबा को ज्ञापन देने आए थे. हम कृष्णापुरी में मंदिर बना रहे हैं. मोदी जी जो हमारे लिए इतना अच्छा अच्छा काम कर रहे हैं और दुनिया में मोदी जी को अवॉर्ड मिल रहे हैं .कुछ तो अच्छा काम किया होगा जो उन्हें अवॉर्ड मिल रहे हैं. इसलिए हम उनका मंदिर बना रहे हैं. हम सब मुस्लिम महिलाएं अपना पैसा इकट्ठा करके नरेंद्र मोदी जी का मंदिर बनवा रहे हैं.'

देखें LIVE TV

DGP ने किया टेरर फंडिंग नेटवर्क का खुलासा, नेपाली बैंक की वेबसाइट हैककर निकाले थे 49 लाख रुपये

रूबी गजनी ने आगे कहा कि 'हम यह मैसेज देना चाह रहे हैं कि मुस्लिम महिलाएं मोदी जी के साथ हैं. उन्होंने अच्छे अच्छे काम किए हैं. जिन लोगों के पास घर नहीं था उन्हें घर दिए हैं. लोगों के कच्चे मकान पक्के बनवाए हैं. जिनके पास सिलेंडर नहीं था, उन्हें सिलेंडर दिए हैं और काफी सारी योजनाएं हैं जो मोदी जी ने मुस्लिम समाज के लिए की है.' गजनी ने कहा कि, 'हम एक स्पष्ट संदेश देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी जी और उनकी नीतियों का मुस्लिम महिलाएं पूरा समर्थन करती हैं. किसी के पास उन्हें मुस्लिम विरोधी मानने का कोई कारण नहीं है."