Tiffin Sahbhoj : अपना टिफिन बॉक्स खुद लेकर पहुंचे सीएम योगी, पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पेश की मिसाल
Advertisement

Tiffin Sahbhoj : अपना टिफिन बॉक्स खुद लेकर पहुंचे सीएम योगी, पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पेश की मिसाल

CM Yogi Adityanath Birthday : सीएम योगी आदित्यनाथ को पार्टी संबंधी हर अभियान व उससे जुड़े निर्देशों को पूरा करते हुए देखा गया. एक कार्यकर्ता साधारण कार्यकर्ता की भांती उन्होंने गोरखपुर में सिविल लाइन्स के गोकुल अतिथि भवन में आयोजित शहर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ता की बैठक सह टिफिन सहभोज में कार्यकर्ता की भांति हिस्सा लिया.

CM Yogi Adityanath

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शासन-प्रशासन में दमदार मजबूत तेवरों वाली छवि है, तो पहनावे से लेकर खानपान में वो बेहद सादगी पसंद और स्वावलंबी रहते हैं. इसकी एक झलक रविवार को गोरखपुर में पार्टी के टिफिन सहभोज कार्यक्रम में देखने को मिली जब वो खुद अपना टिफिन बॉक्स लेकर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और उन्हीं के बीच बैठकर भोजन किया. 

गोरखपुर सिविल लाइन्स के गोकुल अतिथि भवन में शहर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक सह टिफिन सहभोज पर यानी रविवार को चर्चा की गई. इसमें उन्होंने एक कार्यकर्ता की भांति हिस्सा लिया. 

एक साधारण कार्यकर्ता 
बीजेपी नेतृत्व की ओर से पहले जारी किए गए दिशानिर्देश के अनुसार अन्य कार्यकर्ताओं की तरह ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अपने साथ टिफिन लेकर ही आए और जब बैठक में संबोधन खत्म हुआ तो खुद उन्होंने टिफिन बॉक्स खोलकर बाकी के कार्यकर्ताओं संग सहभोज किया. इससे साफ होता है कि सीएम के पद पर रहते हुए भी योगी आदित्यनाथ खुद को सर्वप्रथम पार्टी का एक साधारण कार्यकर्ता ही समझते हैं.  पांच जून को योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन भी है, लेकिन वो इस दिन कोई आयोजन नहीं करते. 

टिफिन से भोजन
नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल के पूर्ण होने के मौके पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की आयोजित बैठक के आखिरी दौर में यहां पर टिफिन सहभोज कराया गया. जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहे है और एक सामान्य कार्यकर्ता की तरह ही टिफिन से भोजन किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं का का इस दौरान मार्गदर्शन भी किया. 

सीएम योगी के साथ कई लोगों ने किया सहभोज
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सांसद रविकिशन शुक्ल और महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव मौजूद थे. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी डॉ धर्मेंद्र सिंह भी बैठक में उपस्थिति थे. कई और कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के साथ सहभोज किया.

और पढ़ें- Nutan Birthday Special: अगर न हुआ होता इतना बड़ा कांड तो आज नूतन होतीं ‘मुगल-ए-आजम’ में ‘अनारकली’

और पढ़ें-  Ruturaj Wedding: कौन हैं उत्कर्षा पवार जिनके साथ ऋतुराज गायकवाड़ ने लिए 7 फेरे, इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले 5वें भारतीय क्रिकेटर

WATCH: चारों तरफ था दिल दहला देने वाला मंजर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल

Trending news