नोएडा: स्विफ्ट कार और इको गाड़ी में ले जा रहे थे अवैध हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीसीपी हरिशचंद्र के मुताबिक मंगलवार रात में फेस-2 पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी ये दो बदमाश अलग-अलग गाड़ियों में असलहा लेकर बॉर्डर एरिया पार करने की कोशिश कर रहे थे

नोएडा: स्विफ्ट कार और इको गाड़ी में ले जा रहे थे अवैध हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा: दिल्ली हिंसा को देखते हुए नोएडा-गाजियाबाद बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चल रहा है. मंगलवार रात चेकिंग के दौरान नोएडा की फेस-2 पुलिस ने एक युवक को भारी मात्रा में असलहा और कारतूस के साथ पकड़ा है. जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. 

दरअसल, नोएडा फेस-2 पुलिस सभी वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी बिना नंबर वाली एक इको गाड़ी को पुलिस ने रोकने की कोशिश की. लेकिन गाड़ी नहीं रुकी. तब पुलिस ने पीछा किया. इसके बाद तलाशी ली तो पुलिस को गाड़ी में भारी मात्रा में जिंदा कारतूस, दो पिस्टल, दो राइफल औक बंदूक मिली. पकड़े गए आरोपी की पहचान अचपल भाटी के रूप में हुई. जबकि उसका दूसरा साथी जो कि एक स्विफ्ट कार में था, मौके से फरार होने में कामयाब रहा. उसकी पहचान योगेंद्र के रूप में हई और यह अचपल का भाई है. ये दोनों गाड़ियां चोरी की बताई जा रही हैं. पुलिस ने स्विफ्ट की चेकिंग की तो उसमें से हथियार मिले.

डीसीपी हरिशचंद्र के मुताबिक मंगलवार रात में फेस-2 पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी ये दो बदमाश अलग-अलग गाड़ियों में असलहा लेकर बॉर्डर एरिया पार करने की कोशिश कर रहे थे. बरामद हथियार चोरी या लूट के पाए गए. इनकी जांच चल रही है. आरोपी पर पहले से ही मुकदमा दर्ज़ है. पुलिस को शक है कि ये दोनों इन हथियारों से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. 

दिल्ली हिंसा में बुलंदशहर के एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल