UP ऑपरेशन क्लीन: मेरठ पुलिस ने मारा गिराया 50 हजार का इनामी बदमाश

रोहटा क्षेत्र में पुलिस ने इनकी घेराबंदी कर ली तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जब पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की तो इसमें 50 हजार का इनामी बदमाश दीपक सिद्धू मारा गया. पुलिस ने उसके एक साथ को भी गिरफ्तार किया है. 

UP ऑपरेशन क्लीन: मेरठ पुलिस ने मारा गिराया 50 हजार का इनामी बदमाश
प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ: उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. इसी के तहत मेरठ पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया. पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ रोहटा क्षेत्र में हुई. लूटपाट कर भाग रहे बदमाश दीपक सिद्धू को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान जवाबी फायरिंग में मार गिराया. सिद्धू मेरठ जिले के टॉप-10 अपराधियों में शुमार था. 

बताया जा रहा है कि सरूरपुर क्षेत्र से बदमाश दीपक सिद्धू राहगीरों से लूटपाट कर अपने साथियों के साथ भाग रहा था. रोहटा क्षेत्र में पुलिस ने इनकी घेराबंदी कर ली तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जब पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की तो इसमें 50 हजार का इनामी बदमाश दीपक सिद्धू मारा गया. पुलिस ने उसके एक साथ को भी गिरफ्तार किया है. इस मुठभेड़ में पुलिस के एक दरोगा को भी गोली लगी है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.
मारा गया बदमाश दीपक सिद्धू सरधना के अंकुर भारद्वाज हत्याकांड में फरार चल रहा था और इसपर पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा हत्या व लूट के मुकदमे दर्ज हैं. 

आगरा: खनन माफिया के गुर्गों को रोका तो पुलिस पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, सिपाही की हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा में भी पकड़ा गया बदमाश 
ग्रेटर नोएडा में भी थाना सूरजपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल बिना नंबर की बाइक पर जा रहे दो बदमाशों को पकड़ा है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दीपक नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि दूसरा बदमाश वहां से फरार हो गया. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक तमंचा, जिंदा कारतूस और लूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ. जिस मोटरसाइकिल पर वो भाग रहे थे, वो भी चोरी की निकली. 

WATCH LIVE TV