ग्राम प्रधान ने परोसी थी शराब, मुखिया के भाई समेत 2 की मौत, 3 अभी भी गंभीर

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब के सेवन से लगातार लोग काल के गाल में समाते जा रहे हैं. पुलिस अपनी नाकामियों को छुपाने में लगी हुई है. ताजा मामला धर्मनगरी अयोध्या से सामने आया है. जहां पर शराब के सेवन से 2 लोगों की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं.

ग्राम प्रधान ने परोसी थी शराब, मुखिया के भाई समेत 2 की मौत, 3 अभी भी गंभीर

अयोध्या: उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब के सेवन से लगातार लोग काल के गाल में समाते जा रहे हैं. पुलिस अपनी नाकामियों को छुपाने में लगी हुई है. ताजा मामला धर्मनगरी अयोध्या से सामने आया है. जहां पर शराब के सेवन से 2 लोगों की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं. जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. 

मुखिया के भाई की भी हुई मौत 
  गोसाईगंज तहसील के गांव डफरपुर, माझा त्रिलोकपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रत्याशी और निवर्तमान ग्राम प्रधान के यहां होली की दावत दी गई थी. इस दावत में गांव के मुखिया की तरफ से जमकर शराब परोसी गई थी. पार्टी खत्म होने के बाद लोग अपने-अपने घर चले गए. लेकिन दूसरे दिन दावत में शामिल पांच लोगों की तबीयत खराब हो गई. जिसमें से पहली मौत ग्राम प्रधान के चचेरे भाई की बताई जा रही है और एक ग्रामीण की भी मौत हो गई है. मरने वाले वीरेंद्र पटेल और धर्मेंद्र वर्मा 32 साल के युवा थे.

तीन लोगों की हालत गंभीर 
इस पार्टी में शामिल तीन अन्य लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए. इन तीनों बीमार लोगों को अयोध्या, लखनऊ, और अंबेडकरनगर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बीमार लोगों में राजेश और लाल बहादुर की तबीयत गंभीर बताई जा रही है.  मामला जब जिला के उच्च अधिकारियों के सामने आया तो उन्होंने इस पूरी घटना को छिपाने की कोशीश की. गुरुवार को थाना गोसाईगंज के गांव डफरपुर माझा त्रिलोकपुर में जिले के उच्च अधिकारी जांच के लिए पहुंचे जहां अवैध शराब के खिलाफ लोगों ने नाराजगी व्यक्त किया.

क्या बोले जिला अधिकारी 
जिला अधिकारी अनुज कुमार झा ने इस मामले को लेकर कहा कि जहरीली शराब के सेवन से 2 लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि मुखिया के चचेरे भाई की मौत पहले ही हो चुकी है. दूसरी मौत आज सुबह अयोध्या जिला अस्पताल में हुई है. शराब कहां से आई है? इसकी जांच की जा रही है. तीन लोगों की तबीयत खराब है.

मुख्तार के यूपी आने से पहले एम्बुलेंस का विवाद गहराया, बाराबंकी कनेक्शन में आया नया मोड़

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: SP
अयोध्या के एसएसपी शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि मृतक परिजनों के तहरीर पर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. अवैध शराब माफियाओं और जहरीली शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. शराब कहां से आई इसकी भी जांच की जा रही है? दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पौधों को पानी देने के बहाने छत पर गया वॉर्ड बॉय, डॉक्टर की दो बेटियों को बना लिया बंधक

 सवाल यह है कि जब प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुरू से अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करने के बात कह रहे थे. प्रत्येक जिले के जिला अधिकारी और एसएसपी को एक बड़े अभियान चलाए जाने की निर्देश भी दिए थे. ऐसे में जहरीली शराब आ कहां से आ रही है?

WATCH LIVE TV