UP Panchayat Chunav 2021: नाम नहीं लिया वापस, तो फूंक दी 18 बीघे की फसल
X

UP Panchayat Chunav 2021: नाम नहीं लिया वापस, तो फूंक दी 18 बीघे की फसल

चुनावी रंजिश के चलते प्रधान के प्रत्याशी ने विरोधी की पूरी फसल आग के हवाले कर दी. 

UP Panchayat Chunav 2021: नाम नहीं लिया वापस, तो फूंक दी 18 बीघे की फसल

मो. तारीक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) हो रहे हैं. इस दौरान अलग-अलग स्थानों से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं. विरोधी चुनाव के बाद एक-दूसरे से बदला रहे हैं. ऐसा ही एक मामला पीलीभीत जिले से सामने आया. जहां चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पद के प्रत्याशी ने विरोधी की पूरी फसल आग के हवाले कर दी. 

हाय रे कोरोना! जिंदा ही नहीं मरने के बाद भी एंबुलेंस नसीब नहीं, सामने आया वाराणसी से दुखद Video

क्या है पूरा मामला?
मामला बिलसंडा क्षेत्र के कनपरी गांव का है. जहां राधेश्याम की पत्नी हीराकली प्रधान पद के लिए मैदान में हैं. उनके सामने शेषपाल की पत्नी ममता देवी चुनाव लड़ रही हैं. राधेश्याम का आरोप है कि शेषपाल के लोग नामांकन वापस लेने के लि दबाव बना रहे थे. यहां तक की अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहे थे. 

राधेश्याम ने आरोप लगाया कि जब नाम वापस नहीं लिया, तो 18 बीधे की फसल में आग लगा दी. फसल काट कर रखी गई थी. खेत में खड़े थ्रेसर में भी आग लग गई और वह भी जलकर खाक हो गया. पीड़ित का यहां तक कहना है कि चुनाव लड़ने पर जान से मारने तक की धमकी दी जा रही है. 

पुलिस कर रही है कार्रवाई
आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि, बेकाबू आग से फसल को नहीं बचाया जा सका. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसमें शेषपाल समते चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और सभी एंगल से जांच की जा रही है. 
 

WATCH LIVE TV

Trending news