UP पंचायत चुनाव: अब नामांकन से पहले कराना होगा यह भी काम, वरना नहीं मिलेगा पर्चा
Advertisement

UP पंचायत चुनाव: अब नामांकन से पहले कराना होगा यह भी काम, वरना नहीं मिलेगा पर्चा

मुरादाबाद में 45 की उम्र से ऊपर वाले प्रत्याशियों को चुनाव का पर्चा खरीदने से पहले कोरोना वैक्सीनशन कार्ड दिखाना होगा. उसके बाद ही उन्हें पर्चा दिया जा रहा है. 

UP पंचायत चुनाव: अब नामांकन से पहले कराना होगा यह भी काम, वरना नहीं मिलेगा पर्चा

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) में चाहिए जीतनी है कुर्सी, तो यह 45 साल से ऊपर वालों को पहले कोरोना वैक्सीनशन लगवानी होगी. उसके बाद ही पर्चा दिया जाएगा. ADM का कहना है कि इस समय महामारी के केस बढ़ रहे हैं. इसलिए लोगों से आग्रह है कि ख्याल रखें और 45 से अधिक उम्र वाले टीकाकरण अवश्य लगवा लें.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के नक्सली हमले में शहीद हुआ अयोध्या का 'राजकुमार', आज राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

45 साल से ऊपर वालों का हो रहा टीकाकरण
मालूम हो, उत्तर प्रदेश में 4 चरणों में पंचायत चुनाव होना है. वहीं, इन दिनों कोरोनावायरस के केस एक बार फिर बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, कोरोना वैक्सीनशन को लेकर भी शासन-प्रशासन सख्त है. और ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण कराने के लिए प्रयासरत है. इस समय में 45 साल से ऊपर की उम्र वाले सभी लोगों को कोरोना वैक्सीनशन के लिए जागरूक किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों का कहर, आधे घंटे तक बस हाईजैक, लाखों लूटकर फरार बदमाश

वैक्सीनेशन कार्ड दिखाने के बाद ही मिल रहा है पर्चा
ऐसे में मुरादाबाद में इस उम्र से ऊपर के प्रत्याशियों को चुनाव का पर्चा खरीदने से पहले कोरोना वैक्सीनशन कार्ड दिखाना होगा. उसके बाद ही उन्हें पर्चा दिया जा रहा है. ऐसे में चुनाव के RO ADM प्रशासन की मानें, तो इस समय वैक्सीनशन बढ़ाने की जरूरत है. ऐसे में प्रत्याशियों से आग्रह किया जा रहा है कि पहले वैक्सीनशन कराएं फिर नामांकन कराने आएं. 

WATCH LIVE TV

Trending news