यूपी पंचायत चुनाव: फर्जी वोटिंग के आरोप में मतदान पेटी में डाला पानी, पुलिस से भिड़े ग्रामीण

हरदोई जिले में फर्जी वोटिंग को लेकर ग्रामीण पुलिस से  भिड़ गए और पुलिस पर पथराव कर जमकर हंगामा किया. 

यूपी पंचायत चुनाव: फर्जी वोटिंग के आरोप में मतदान पेटी में डाला पानी, पुलिस से भिड़े ग्रामीण

हरदोई: उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का गुरुवार को मतदान हुआ. इस दौरान हरदोई जिले में फर्जी वोटिंग को लेकर ग्रामीण पुलिस से भिड़ गए और पुलिस पर पथराव कर जमकर हंगामा किया. 

दरअसल पूरा मामला शाहाबाद विकास खंड की अतर्जी ग्राम पंचायत का है. बताया जा रहा है कि एक बूथ पर फर्जी मतदान होने से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. एक प्रत्याशी के बेटे ने तो मतपेटी पर ही पानी डाल दिया. ग्रामीणों को समझाने पहुंची पुलिस से भी लोग भिड़ गए और उन पर पथराव किया. जिन पर काबू पाने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग कर खदेड़ना पड़ा. 

लखनऊ में कोरोना के बिगड़ते हालात देख, DM ने जारी किए 4 नए हेल्पलाइन नंबर, यहां देखें पूरी डिटेल

क्या हैं आरोप
गांव में प्रधान पद के 5 दावेदार है. जिनमें से एक प्रत्याशी राजेंद्र के बेटे ने दूसरे पक्ष पर फर्जी वोटिंग के आरोप में बूथ संख्या 87 पर हंगामा करने लगे. और बैलेट बॉक्स पर पानी की बाल्टी फेंक दी. जिसके बाद दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया. मामले के तूल पकड़ने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष पाली से साथ भी ग्रामीण हाथापाई पर उतर आए. जिसके बाद सीओ महावीर सिंह व एएसपी कपिल देव सिंह फोर्स लेकर पहुंचे.

मिलिट्री इंटेलिजेंस इनपुट पर UP STF की कार्रवाई,  Remdesivir की 265 बोतल के साथ 3 गिरफ्तार

एडीएम का कहना है कि मतदान के बाद विवाद हुआ था, जिसके चलते मतदान प्रभावित नहीं हुआ. पुलिस मतपेटी पर पानी डालने वाले आरोपी की तलाश कर रही है. फिलहाल एक युवक को पकड़ा है.

WATCH LIVE TV