UP पंचायत चुनाव 2021: प्रत्याशियों के शराब'कांड' ने ली 2 की जान! 2 की हालत गंभीर

 बुलंदशहर में पंचायत चुनाव प्रत्याशियों पर संगीन आरोप हैं. यहां 2 लोगों की संदिग्ध मौत हुई है, ग्रामीणों का आरोप है कि प्रत्याशी शराब बांट रहे हैं, जिसे पीने से ये मौतें हुई हैं.

 UP पंचायत चुनाव 2021: प्रत्याशियों के शराब'कांड' ने ली 2 की जान! 2 की हालत गंभीर

 बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में इन दिनों पंचायत चुनाव चल रहे हैं, पहले और दूसरे चरण की वोटिंग हो चुकी है, जबकि तीसरे और चौथे चरण की वोटिंग अभी बाकी है. गांव की सरकार का हिस्सा बनने के लिए प्रत्याशियों ने पूरा जोर लगाया हुआ है. कई प्रत्याशी तो इसके लिए ऐसे-ऐसे हथकंड़े अपना रहे हैं कि कानून के शिकंजे में भी आ रहे हैं, ताजा मामला बुलंदशहर का है, जहां प्रत्याशियों पर संगीन आरोप हैं. यहां 2 लोगों की संदिग्ध मौत हुई है, ग्रामीणों का आरोप है कि प्रत्याशी शराब बांट रहे हैं, जिसे पीने से ये मौतें हुई हैं.

2 लोगों की मौत, 2 गंभीर बीमार
मामला बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के छपरावत गांव का है, जहां 2 लोगों की मौत हुई है, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से बीमार हैं, उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है, मृतकों के नाम अमजद और नीतू है, बताया जा रहा है कि शराब ठेके से बिकी है और ये चारों काफी शराब पीते थे.

पुलिस जांच में जुटी
2 लोगों की मौत के बाद गांव में हाहाकार मचा हुआ है, DM,SSP और आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची हुई हैं और जांच पड़ताल में जुटी है. टीम घटनास्थल के आसपास के सभी शराब के ठेकों पर सघन चेंकिंग अभियान चला रही है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ग्रामीणों के आरोपों की भी जांच कर रही है. ग्रामीणों ने प्रत्याशियों पर शराब बांटने का आरोप लगाया है.

पुलिस गांव में कर रही मुनादी
शराबकांड के आरोपों के बाद पुलिस पूरे गांव में मुनादी कर रही है कि शराब पीने से अगर कोई और भी बीमार है तो पुलिस या जिला प्रशासन को सूचना दें. पुलिस उस युवकों से भी संपर्क करेगी जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनसे पूछताछ और मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

बुलंदशहर में चौथे चरण में वोटिंग
29 अप्रैल को चौथे चरण में 17 जिलों में मतदान होना है,  बुलंदशहर, हापुड़, संभल, शाहजहांपुर, अलीगढ़, मथुरा, फर्रुखाबाद, बांदा, कौशांबी, सीतापुर, अंबेडकर नगर, बहराइच, बस्ती, कुशीनगर, गाजीपुर, सोनभद्र और मऊ में 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

WATCH LIVE TV.