छत्तीसगढ़ की राज्य मंत्री कल्पना सिंह के पति को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब तस्करी में चल रहा था फरार

प्रशांत सिंह बाराबंकी में शराब के अवैध कारोबार में फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर 50 हजार का भी ईनाम घोषित कर रखा था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

छत्तीसगढ़ की राज्य मंत्री कल्पना सिंह के पति को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब तस्करी में चल रहा था फरार
सांकेतिक फोटो.

लखनऊ: छत्तीसगढ़ की दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री कल्पना सिंह के पति प्रशांत सिंह को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. प्रशांत सिंह की गिरफ्तारी रायबरेली जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र में हुई. बताया जा रहा है कि वह एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था. प्रशांत सिंह बाराबंकी में शराब के अवैध कारोबार में फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर 50 हजार का भी ईनाम घोषित कर रखा था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - दौरे पर निकले नेता जी को बनाया बंधक, सीवर वाले पानी में बैठाया ताकि वो समझ सकें दर्द

कई थानों में दर्ज हैं मुकदमें
प्रशांत सिंह पर बाराबंकी में शराब के अवैध कारोबार चलाने में मुकदमा दर्ज हुआ था जिसमें वह फरार चल रहा था. इसके साथ ही प्रशांत सिंह के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं. बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम वह एक कार्यक्रम में शामिल होने आया था, तभी मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें - हाथरस तो बहाना था खेल 'कुछ बड़ा कराना था', 10 पॉइंट्स में पढ़ें कप्पन पर UP सरकार का खुलासा

पत्नी ने लगाए आरोप 
छत्तीसगढ़ की दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री कल्पना सिंह ने प्रशांत सिंह की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए हैं. कल्पना सिंह का कहना है कि ये विरोधियों की चाल है. उन्होंने एमएलसी दिनेश सिंह और उनके भाइयों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति को साजिश के तहत फंसाया गया है. साथ ही उन पर फर्जी मुकदमें भी लिखवाए गए हैं. प्रशांत सिंह से एमएलसी दिनेश सिंह की पुरानी रंजिश चल रही है.  MLC दिनेश सिंह और उनके भाइयों पर प्रशांत सिंह के परिवार की हत्या कराने का आरोप है. 

WATCH LIVE TV