UP: ई-रिक्शा चालकों की हत्या करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

आरोपियों के पास से 2 तमंचे, 2 कारतूस और एक चाकू बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने जिले के बिलारी और मझोला में 2 वारदातों को अंजाम दिया था.

UP: ई-रिक्शा चालकों की हत्या करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार
मझोला और बिलारी क्षेत्र में 25 दिसंबर और 2 जनवरी को रिक्शा चालकों की हत्या को अंजाम दिया गया.

दीप चंद्र जोशी/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है कि जो ई-रिक्शा चालकों को लूटकर उन्हें मौत के घाट उतार देता था.

पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के लिए बदमाश पहले ई रिक्शा बुक कराते थे. उसके बाद चालक को बदमाश शराब के ठेके पर ले जाते और शराब पिलाते थे. यहां, बदमाश चालक के ग्लास में नशे की गोली मिलाने के बाद उससे लूटपाट करते और ई रिक्शा लूटने के बाद चालक की हत्या कर देते थे.

पुलिस ने आरोपियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 2 अवैध तमंचे, 2 कारतूस और एक चाकू बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने जिले के बिलारी और मझोला में 2 वारदातों को अंजाम दिया था.

पुलिस के अनुसार, मुरादाबाद के मझोला और बिलारी क्षेत्र में 25 दिसंबर और 2 जनवरी को रिक्शा चालकों की हत्या को अंजाम दिया गया. रिक्शा चालकों से लूटपाट भी की गई थी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. इसी दौरान पुलिस हृदयेश नाम के शातिर बदमाश तक पहुंच गई. पूछताछ के दौरान हृदयेश ने अपने अन्य साथियों के साथ-साथ इन दो घटनाओं को अंजाम देने की बात को कबूल कर लिया.

पुलिस ने इसके 3 अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य 2 साथी अभी भी फरार हैं. पकड़े गए बदमाशों पर कई जिलों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल, पुलिस इस गैंग के लोगों से इनके द्वारा अंजाम दी गई अन्य वारदातों का पता लगा रही है.