प्रयागराज: ऑपरेशन क्लीन में यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किए 73 अभियुक्त

इससे पहले भी प्रयागराज पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाकर शहर के विभिन्न थानों से 105 शातिर अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया था.

प्रयागराज: ऑपरेशन क्लीन में यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किए 73 अभियुक्त
प्रयागराज में एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के चार्ज लेते ही जनपद में अचानक अपराध पर काफ़ी हद तक लगाम लगी है.

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने जिले में अपराध पर रोकथाम के लिए ऑपरेशन क्लीन की शुरुआत की है. इसके तहत जनपद के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश है कि थाना वार अपराधियों की लिस्ट बनाकर उन्हें गिरफ़्तार किया जाए. इसे लेकर एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों द्वारा उन्हें समय-समय पर निर्देशित भी किया जाता है. ऑपरेशन क्लीन अभियान के तहत सोमवार को प्रयागराज पुलिस ने जनपद के सभी थाना क्षेत्रों से 73 अभियुक्तों को गिरफ़्तार करते हुए ज़ेल भेज दिया. गिरफ़्तार अभियुक्तों में 12 गैंगेस्टर, 3 वांछित, 34 वारंटी व 24 अन्य वांछित अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए सभी अभियुक्त लंबे समय से अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे थे. गिरफ़्तार अभियुक्तों में कई बेहद शातिर अपराधी भी शामिल हैं. एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ़्तार अभियुक्त लंबे समय से फ़रार चल रहे थे. इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी से जनपद में अपराध पर रोक लगेगी.

 

इससे पहले भी प्रयागराज पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाकर शहर के विभिन्न थानों से 105 शातिर अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया था. जिसकी काफ़ी चर्चा भी हुई थी. एसपी सिटी का कहना है कि जनपद में अपराध पर रोकथाम के लिए समय-समय पर पुलिस इस तरह के अभियान चलाकर फ़रार, वांछित अपराधियों को गिरफ़्तार कर जेल भेजेगी. बता दें कि प्रयागराज में एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के चार्ज लेते ही जनपद में अचानक अपराध पर काफ़ी हद तक लगाम लगी है.