मेहमान बनकर शादियों में जाते थे बंटी-बबली, पलक झपकते ही कर देते थे ये काम

पुलिस के अनुसार, फर्रुखाबाद के रहने वाले अंशु कटियार ने आजमगढ़ की रहने वाली कंचन यादव से घर से भागकर लव मैरिज की थी. 

मेहमान बनकर शादियों में जाते थे बंटी-बबली, पलक झपकते ही कर देते थे ये काम
पुलिस ने शातिर बंटी बबली की जोड़ी के पास से 10 चोरी की बाइक और 15 बाइक के पेपर सहित तमाम मास्टर चाभी और लॉक तोड़ने के उपकरण बरामद किए हैं.

सुबोध मिश्रा/बरेली: प्रेम विवाह के बाद नौकरी नहीं मिलने पर महंगे शौक पूरे करने के लिए बरेली में पति पत्नी की जोड़ी बंटी और बबली की जोड़ी बन गए. ये दंपति बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे. इतना ही नहीं जहां कही पार्टी होती तो, सजधज कर मेहमान बनकर पहले दावत खाते और फिर वहीं से बाइक चोरी कर फरार हो जाते. बरेली पुलिस ने ऐसे ही बंटी बबली पति पत्नी को गिरफ्तार कर उनके पास से 10 चोरी की बाइक सहित तमाम मास्टर चाभियां बरामद की हैं.

पुलिस के अनुसार, कुछ समय पहले ही इस दंपति ने भागकर लव मैरिज की है. पुलिस की मानें तो, फर्रुखाबाद के रहने वाले अंशु कटियार ने आजमगढ़ की रहने वाली कंचन यादव से घर से भागकर लव मैरिज की. घर वालों की बिना मर्जी से लव मैरिज करने के बाद प्रेमी जोड़ा बरेली आ गया. यहां किराये पर कमरा लेकर रहने लगा. लव मैरिज के बाद जब कहीं काम नहीं मिला और महंगे शौक पूरे नहीं हुए तो, पति पत्नी चोरी की वारदातो को अंजाम देने लगे. 

बाइक चोरी करते वक्त किसी को शक न हो, उसके लिए दोनों सजधज कर शादी समारोह में शामिल होते और फिर मास्टर चाबी से बाइक का लॉक खोलकर बाइक चोरी कर फरार हो जाते. पुलिस ने शातिर बंटी बबली की जोड़ी के पास से 10 चोरी की बाइक और 15 बाइक के पेपर सहित तमाम मास्टर चाभी और लॉक तोड़ने के उपकरण बरामद किए हैं. पुलिस दोनों को जेल भेज रही है. साथ ही बाकी लोगों की तलाश में जुट गई है, जो चोरी की बाइक को खरीदते और बेचते थे.