सोशल मीडिया पर युवक को 'तमंचे' पर डिस्को करना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज, हुआ गिरफ्तार

मैनाठेर थाना क्षेत्र के ललवारा गांव के रहने वाले बिलाल को अहसास भी नहीं होगा कि तमंचे के साथ डिस्को करने का यह वीडियो उसको सलाखों के पीछे पहुंचा सकता है. 

सोशल मीडिया पर युवक को 'तमंचे' पर डिस्को करना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज, हुआ गिरफ्तार
बिलाल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

दीप चंद्र जोशी/मुरादाबाद: सोशल मीडिया ऐप पर तमंचे के साथ डिस्को करना एक युवक को भारी पड़ गया. दरअसल, एक ऐप पर युवक का वीडियो वायरल हुआ तो, पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. तमंचे के साथ वीडियो बनाने वाले युवक का नाम बिलाल है और वह मैनाठेर थाना क्षेत्र के ललवारा गांव का रहने वाला है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. 

मैनाठेर थाना क्षेत्र के ललवारा गांव के रहने वाले बिलाल को अहसास भी नहीं होगा कि तमंचे के साथ डिस्को करने का यह वीडियो उसको सलाखों के पीछे पहुंचा सकता है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो की जानकारी पुलिस अधिकारियों तक पहुंची तो, थाना स्तर से मामले की जांच के आदेश दिए गए. पुलिस ने जांच करने के बाद बिलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी बिलाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बिलाल से पूछताछ कर देशी तमंचे को लेकर जानकारी हासिल कर रही है.

बिलाल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सोशल मीडिया पर लगातार निगरानी रखी जा रही है और देशी तमंचे के साथ वीडियो बनाने का यह मामला भी निगरानी के दौरान पकड़ में आया. अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद पुलिस लगातार शरारती तत्वों पर नजर रखे हुए है. ऐसे में सोशल मीडिया ऐप पर वीडियो अपलोड करने वाले लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. अवैध शस्त्रों के साथ वीडियो बनाने और शेयर करने के चलते बिलाल को जेल की हवा खानी पड़ी रही है.