उत्तर प्रदेश में हिस्ट्रीशीटर्स की आई शामत!, अतीक अहमद का खास गुर्गा मल्ली गिरफ्तार

UP पुलिस ने दुर्दांत अपराधियों और बड़े गैंग्स के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली नेता पूर्व सांसद अतीक अहमद के गिरोह पर शिकंजा कसता जा रहा है.

उत्तर प्रदेश में हिस्ट्रीशीटर्स की आई शामत!, अतीक अहमद का खास गुर्गा मल्ली गिरफ्तार
अतीक अहमद(L) का बेहद करीबी है हिस्ट्रीशीटर मल्ली(R)

मो. गुफरान/प्रयागराज: गैंगस्टर विकास दुबे केस के बाद उत्तर प्रदेश में अपराधियों की शामत आ गई है, यूपी पुलिस ने दुर्दांत अपराधियों और बड़े गैंग्स के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली नेता पूर्व सांसद अतीक अहमद के गिरोह पर शिकंजा कसता जा रहा है.

पुलिस ने अतीक अहमद के खास गुर्गे मल्ली को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही गिरोह के सदस्य अरमान को धरदबोचा है. एसएसपी प्रयागराज अभिषेक दीक्षित ने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड में मल्ली उर्फ आशिक पर 19 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि अरमान 7 मामलों में फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि हिस्ट्रीशीटर मल्ली अतीक अहमद का बेहद करीबी है और अतीक गैंग का सक्रिए सदस्य है.

ये भी पढ़ें: ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड बना सिरमौर, प्रतिद्वंदियों को पछाड़कर प्रदेश का नंबर 1 चैनल बना

एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने बताया कि सिविल लाइंस में मल्ली समेत अतीक गैंग के 8 लोगों को पकड़ा था. मल्ली और अरमान के पास से 5 देसी बम भी बरामद हुए. मल्ली के खिलाफ पिछले महीने ही एक प्रॉपर्टी डीलर ने किडनैपिंग कर अतीक अहमद से धमकाने का मुकदमा दर्ज करवाया था. मल्ली पर आरोप है कि उसने प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद जैद को अगवाकर अतीक अहमद से फोन पर धमकी दलवाई. साथ ही अतीक के खिलाफ दर्ज मुकदमों में पैरवी न करने की भी बात कही. बताया जा रहा है कि इस दौरान अतीक अहमद ने बात न मानने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी.

WATCH LIVE TV: