close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बंदरिया' से अवैध संबंधों में गई युवक की जान, हत्याकांड में पति-पत्नी गिरफ्तार

एसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर फेंकी गई लाश के पीछे अवैध संबंध का मामला था.

'बंदरिया' से अवैध संबंधों में गई युवक की जान, हत्याकांड में पति-पत्नी गिरफ्तार
आरोपी ने बताया कि अफजल की कारगुजारी से तंग आकर रईस ने उसे ठिकाने लगाने का मन बना लिया.

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में 11 अक्टूबर को थाना रामगांव क्षेत्र के गंभीरवा पुलिस चौकी के पास अफ़ज़ल नाम के एक युवक की लाश मिली थी. युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार, हत्या का कारण अवैध संबंधों का होना पाया गया है. सबसे बड़ी चौकाने वाली बात ये है कि मुंहबोले रिश्ते के साले की हत्या उसी के जीजा द्वारा की गई है. बता दें कि मृतक बीते 9 अक्टूबर को संदिग्ध हालात में गायब हुआ था. युवक की लाश 11 अक्टूबर को गंभीरवा पुलिस चौकी के पास धान के खेत से बरामद हुई थी.

एसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर फेंकी गई लाश के पीछे अवैध संबंध का मामला था. इस हत्याकांड को पति और पत्नी ने मिलकर अंजाम दिया था. गिरफ्त में आए आरोपी रईस  ने कबूल किया है कि मृतक अफजल तकरीबन 2 महीनों से उसकी बीवी बंदरिया उर्फ रूबीना को छेड़छाड़ करके परेशान कर रहा था. युवक आरोपी की पत्नी को अक्सर मिलने के लिये बुलाता था. पति रईस के लाख समझाने के बावजूद भी मृतक अफजल नहीं मान रहा था. 

आरोपी ने बताया कि अफजल की कारगुजारी से तंग आकर रईस ने उसे ठिकाने लगाने का मन बना लिया. आरोपी ने अपनी पत्नी रूबीना से फोन करवाकर मृतक अफजल को बुलवाया. फिर धान के खेत में धारदार चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति रईस उसकी पत्नी रूबीना को गिरफ्तार कर लिया है और जेल के लिए रवाना कर दिया है.