27 दिसंबर को होने वाली यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा स्थगित, ये है वजह

CAA के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन और शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए पुलिस भर्ती प्रोन्नति बोर्ड ने ये आदेश जारी किया है.

27 दिसंबर को होने वाली यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा स्थगित, ये है वजह
पुलिस भर्ती प्रोन्नति बोर्ड ने ये आदेश जारी किया है.

लखनऊ: CAA (नागरिकता संशोधन कानून) के खिलाफ बीते हफ्ते हुए बवाल के बाद उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रशासन और पुलिस अमला इस बार सतर्क हो गया है. एहतियात के तौर पर शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को होने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा (UP Police Constable Recruitment Exam) स्थगित कर दी गई है.

साथ ही कल होने वाली अभिलेख समीक्षा और फिजिकल टेस्ट भी कैंसिल कर दिया गया है. अब 4 जनवरी को अभ्यर्थियों का फिजिकल टेस्ट होगा. दरअसल, CAA के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन और शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए पुलिस भर्ती प्रोन्नति बोर्ड ने ये आदेश जारी किया है.

14 जिलों में इंटरनेट सर्विस रहेगी बंद

एहतियात के तौर पर उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद रहेंगी. शामली में आज शाम 6 बजे से कल शाम 4 बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा, बुलंदशहर में आज शाम 6 बजे से 28 दिसंबर की सुबह 6 बजे तक, आगरा में 26 दिसंबर को सुबह 8 बजे से 27 दिसंबर को शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी.

उधर, संभल और सीतापुर में अगले आदेश तक नेट बंद रहेगा, बिजनौर में 26 दिसंबर दोपहर से 28 दिसंबर की रात तक, सहारनपुर में अगले 48 घंटे, मुजफ्फरनगर में इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी. फिरोजाबाद और मथुरा में भी इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक बंद रहेंगी.

मेरठ में आज शाम 7 बजे से कल शाम 5 बजे तक, गाजियाबाद में रात 10 बजे से अगले 24 घण्टे तक, कानपुर में आज रात 9 बजे से कल रात 9 तक, अलीगढ़ में 27 दिसंबर शाम 5 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी.