संभल: एक और अवैध असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश, अब तक 7 जगहों से हो चुका है हथियारों का जखीरा बरामद

संभल में अब तक पुलिस अवैध असलहा बनाने वाले अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर पिछले 7 दिन में 7 अवैध असलहा फैक्ट्रियों का पर्दाफाश कर चुकी है. 

संभल: एक और अवैध असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश, अब तक 7 जगहों से हो चुका है हथियारों का जखीरा बरामद
गुन्नौर थाना इलाके में छापेमार कार्रवाई करते हुए असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश.

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में पिछले 7 दिनों में पुलिस ने अवैध हथियारों की 7 फैक्ट्रियों का भंड़ोफोड़ किया है. यहां से भारी मात्रा में अवैध तमंचे, बंदूक और कारतूस बरामद हुए हैं. गुरुवार को पुलिस ने गुन्नौर थाना इलाके में छापेमार कार्रवाई करते हुए असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश किया. पुलिस ने फैक्ट्री से 24 तमंचे, 2 देसी बंदूक और कारतूस का जखीरा बरामद किया है. अवैध हथियार बनाने के आरोप में 1 शख्स की गिरफ्तारी भी हुई है.

ये भी पढ़ें: मुख्तार गैंग के आपराधिक और आर्थिक नेटवर्क को ध्वस्त करने में जुटा प्रशासन, जब्त किए करोड़ों के वाहन

7 अवैध असलहा फैक्ट्रियों का पर्दाफाश, 8 गए जेल
संभल में पुलिस द्वारा टॉप-10 अपराधियों, हिस्ट्रशीटर और गैंगस्टर्स के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्रियों के खुलासे से पुलिस भी हैरत में है. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के अनुसार संभल में अब तक पुलिस अवैध असलहा बनाने वाले अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर पिछले 7 दिन में 7 अवैध असलहा फैक्ट्रियों का पर्दाफाश कर चुकी है. इन अवैध असलहा फैक्ट्रियों से 98 देसी तमंचे, 8 बंदूक, 14 अधबने हथियार, 73 कारतूस बरामद हुए हैं. जबकि 8 आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: बलिया: चौकी में युवक की पिटाई से भड़के लोग, पुलिस पर बरसाए पत्थर, ASP समेत कई घायल

आसपास के जिलों में भी सप्लाई होता था असलहा
एसपी यमुना प्रसाद के अनुसार अवैध हथियारों के ये सौदागर आसपास के जिलों और सम्भल में अपराधी प्रवृति के लोगों को असलहा सप्लाई करते थे. ये लोग 15 हजार में रायफल, 12 हजार में बंदूक, 8 हजार में रिवॉल्वर और 6 हजार में तमंचा में बेचते थे.

WATCH LIVE TV: