सीतापुर: युवती को बंधक बनाकर की हैवानियत, पीड़िता ने दो दिन बाद पुलिस को बताई आपबीती
Advertisement

सीतापुर: युवती को बंधक बनाकर की हैवानियत, पीड़िता ने दो दिन बाद पुलिस को बताई आपबीती

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती ने बताया कि वो युवकों के चुंगल से 2 दिन बाद किसी तरह से भागकर घर पहुंची. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.

 

पुलिस ने बताया की फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.

सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में युवती को दो दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने में आया है. युवती ने तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. जिसके बाद परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

पूरा मामला सीतापुर की लहरपुर कोतवाली का है. जहां, युवती का आरोप है कि वह 27 दिसंबर को दवा लेने गई थी. तभी मोहल्ले के ही तीन युवकों ने उसे घर छोड़ने की बात कह कर गाड़ी में बैठा लिया और घर ना ले जाकर एक घर में बंद कर दिया. पीड़िता ने बताया कि यहां आरोपियों ने लगातार दो दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती ने बताया कि वो युवकों के चुंगल से 2 दिन बाद किसी तरह से भागकर घर पहुंची. पुलिस ने बताया की फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.

Trending news