मुरादाबाद: कार चोरी के आरोप में दारोगा गिरफ्तार, पहले भी विवादों में रहा है दारोगा

पुलिस ने आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया. सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रहीं है.

मुरादाबाद: कार चोरी के आरोप में दारोगा गिरफ्तार, पहले भी विवादों में रहा है दारोगा
आरोपी ने सफाई देते हुए चोरी के आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

दीप चंद्र जोशी/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दारोगा द्वारा कार चोरी करने का मामला सामने आया है. आरोपी दारोगा इससे पहले भी विवादों में रहा है और सीओ को धमकाने के आरोप में निलंबित हो चुका है. दारोगा सचिन दयाल पर आरोप है कि पुलिस लाइन में तैनात एक कर्मचारी की कार चोरी कर वो फरार हो गया.

हालांकि, दिल्ली रोड स्थित पाकबड़ा थाना क्षेत्र में कार हादसे का शिकार हो गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया. सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

सीओ सिविल लाइन के मुताबिक आरोपी दारोगा सचिन दयाल कुछ दिन पहले पुलिस अकादमी में तैनात एक सीओ के साथ भी उलझ गया था. जिसके बाद उसे निलंबित किया गया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी को सिविल लाइन थाने में लाया गया है. जहां से उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. आरोपी के मुताबिक वो जल्दबाजी में अपनी कार की चाबी भूल गया था. आरोपी ने सफाई देते हुए चोरी के आरोपों को सिरे से नकार दिया है.