गौरव चंदेल हत्याकांड: 9 दिन बाद बरामद हुई कार, अपराधियों को अभी तक नहीं पकड़ पाई पुलिस

गौरव चंदेल की हत्या के मामले में लोगों ने पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए बीते रविवार को प्रदर्शन भी किया था. 

गौरव चंदेल हत्याकांड: 9 दिन बाद बरामद हुई कार, अपराधियों को अभी तक नहीं पकड़ पाई पुलिस
इस मामले में लापरवाही बरतने के लिए बिसरख पुलिस स्टेशन से पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था.

ग्रेटर नोएडा: यूपी के ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में हुए गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई सफलता नहीं लगी है. नोएडा पुलिस ने गौरव चंदेल हत्याकांड के मामले में अब तक 100 लोगों से पूछताछ की है. इसके बावजूद पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. इन सबके बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि गौरव चंदेल की कार मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर में बरामद की गई है. 

गौरतलब है कि बीती 6 जनवरी को घर आते वक्त गौरव चंदेल की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

वहीं, योगी सरकार ने बीते रविवार को गौरव चंदेल के परिजनों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की थी. आईजी आलोक कुमार और जिला अधिकारी गौतमबुद्धनगर बीएन सिंह बीते रविवार को गौरव चंदेल के घर पहुंचे थे. यहां उन्होंने गौरव चंदेल की पत्नी प्रीति चंदेल से मुलाकात की थी. उन्होंने गौरव चंदेल की पत्नी को 20 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक दिया था.  

वहीं, गौरव चंदेल की हत्या के मामले में लोगों ने पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए बीते रविवार को प्रदर्शन भी किया था. गौरव हत्याकांड के मामले में सैकड़ों लोगों ने पैदल मार्च निकाल कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की थी. परिजनों ने आरोप लगाया था कि वे पुलिस के पास सहायता मांगने गए थे, तो पुलिस ने उन्हें टाल दिया था. साथ ही उन्हें सुबह आने को बोला गया था. 

वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. दोषियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा. इस मामले में बिसरख पुलिस स्टेशन से पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था.