उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बार फिर लापता भैंसों की तलाश!
Advertisement

उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बार फिर लापता भैंसों की तलाश!

पुलिस ने बताया कि रविवार देर शाम तक भैंसों का पता नहीं लग सका था, हालांकि पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसार विधायक के पिता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामलाल राही ने नगर कोतवाली में इस सिलसिले में रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश पुलिस का भैंसों से पीछा नहीं छूट रहा है, चाहे राज्य में किसी भी पार्टी की सरकार हो. पुलिस ने सोमवार को बताया कि सीतापुर के हरगांव से भाजपा विधायक के फार्म हाउस से दो भैंसे चोरी हो गईं. पुलिस के अनुसार विधायक के पिता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामलाल राही ने नगर कोतवाली में इस सिलसिले में रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है.

राही ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कराया है और इसका उनके विधायक पुत्र से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि इस मुद्दे को सपा सरकार में मंत्री रहे आजम खां के साथ घटी ऐसी ही घटना से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीतापुर) योगेन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार देर शाम तक भैंसों का पता नहीं लग सका था, हालांकि पुलिस तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि करीब चार साल पहले अखिलेश सरकार के समय में मंत्री रहे आजम खां के रामपुर जिले में स्थित फार्म हाउस से भी सात भैंसें चोरी हो गई थीं. इस घटना के बाद तीन पुलिसकर्मियों को लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया था और रामपुर का समूचा पुलिस बल भैंसों का सुराग लगाने में जुट गया था. पुलिस ने 36 घंटे में भैंसों का पता लगा लिया था और चोरी के अपराध में शामिल तीन लोगों को 18 महीने बाद गिरफ्तार किया गया था.

(इनपुट - भाषा)

Trending news