close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर: पुलिस आजम खान के घर पर ने चिपकाए 4 और नोटिस, पत्नी और दोनों बेटों का नाम

सपा सांसद आजम खान और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. पुलिस ने आजम खान के घर पर 4 और नोटिस लगा दिया दिए हैं. 

रामपुर: पुलिस आजम खान के घर पर ने चिपकाए 4 और नोटिस, पत्नी और दोनों बेटों का नाम
अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि जांच अधिकारी द्वारा ये नोटिस जारी किए गए हैं.

रामपुर: सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. पुलिस ने आजम खान के घर पर 4 और नोटिस लगा दिया दिए हैं. इनमें से 2 नोटिस में आजम खान की पत्नी राज्यसभा सांसद तंजीम फातिमा (Tanzeem Fatima) और बेटे विधायक अब्दुल्ला आज़म और अदीब आजम के नाम हैं. इनमें से तीन नोटिस आजम खान के घर चस्पा किए गए. 3 नोटिस, धारा 160 के अंतर्गत तंजीम फातिमा, अब्दुल्ला आजम और अदीब आजम को जारी हुए हैं. नोटिस में तीन दिन के अंदर महिला थाने में आने को कहा गया है. 

ये नोटिस जौहर ट्रस्ट से जुड़े हुए हैं. जौहर यूनिवर्सिटी की भूमि खरीद के संबंध में पूछताछ होगी. साथ ही1 नोटिस धारा 91 के तहत चस्पा हुआ है जिसमे तंजीम फातिमा से जौहर यूनिवर्सिटी के कागजात ओर लेनदेन संबंधी दस्तावेज़ भी लाने को कहा गया है.

कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान रोने लगे आजम खान के बेटे, फिर दे डाली ये धमकी

LIVE टीवी:

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि जांच अधिकारी द्वारा ये नोटिस जारी किए गए हैं. 3 दिन का समय दिया गया है. अगर जौहर यूनिवर्सिटी ज़मीन मामले में जांच में सहयोग नहीं मिला आगे और नोटिस देंगे. फिर माननीय न्यायालय से अनुरोध करेगे की आगे प्रक्रिया बढ़ाने की अनुमति दे.