हमीरपुर: लड़की के मना करने पर एकतरफा इश्क में सनकी आशिक ने दिया इस करतूत को अंजाम
Advertisement

हमीरपुर: लड़की के मना करने पर एकतरफा इश्क में सनकी आशिक ने दिया इस करतूत को अंजाम

लड़की के परिजनों का कहना है कि भाई ने घर पहुंचने पर देखा कि बहन फंदे पर लटकी हुई थी. उसने तुरंत पीड़िता को नीचे उतारा और शोर मचाना शुरु कर दिया. 

(सांकेतिक तस्वीर)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में महिला अपराध के मामले कम होते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला हमीरपुर में सामने आया है, जिसने यूपी की एनकाउंटर वाली पुलिस के राज में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. मामला हमीरपुर के हरदुआ गांव का है. यहां भगत राजपूत नाम के एक व्यक्ति पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग लड़की को घर में अकेला पाकर अपने प्यार का इजहार किया. वहीं, मना करने पर नाबालिग लड़की को फांसी के फंदे पर लटका दिया.  

लड़की के भाई ने बचाई जान
लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपी भगत राजपूत ने बेटी को घर में अकेला पाकर उससे अपने प्यार के बारे में बताया. वहीं, बेटी ने आरोपी के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया. इस पर आरोपी गुस्से में आग बबूला हो गया. परिजनों का आरोप है कि भगत राजपूत ने गुस्से से भरकर लड़की को फांसी लगाकर जान से मारने की कोशिश की. हालांकि, गनीमत ये रही कि लड़की का भाई मौके पर पहुंच गया और लड़की की जान बच गई. 

आरोपी चल रहा है फरार
लड़की के परिजनों का कहना है कि भाई ने घर पहुंचने पर देखा कि बहन फंदे पर लटकी हुई थी. उसने तुरंत पीड़िता को नीचे उतारा और शोर मचाना शुरु कर दिया. शोर सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हो गए और भीड़ देख आरोपी डरकर भाग गया. परिजनों ने पीड़िता को फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पीड़ित लड़की के परिवार ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है. 

Trending news