close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ: बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के बेटे पर आर्म्स एक्ट और धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज

बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का एक ही शस्त्र दो प्रदेशों में अलग-अलग लाइसेंस और अलग यूआईडी पर एक साथ रजिस्टर्ड है. 

लखनऊ: बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के बेटे पर आर्म्स एक्ट और धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज
अब्बास अंसारी के खिलाफ लखनऊ स्थित महानगर कोतवाली में धोखाधड़ी करके तथ्यों को छुपाने और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

लखनऊ: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ शनिवार को धोखाधड़ी और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल, उत्तर प्रदेश की एसटीएफ द्वारा प्राप्त सूचना पर लखनऊ पुलिस द्वारा सीओ महानगर के माध्यम से कोतवाली महानगर में असलहा और संबंधित लाइसेंसों से संबंधित अराजकता की जांच कराई गई. जांच के बाद कोतवाली महानगर में अब्बास अंसारी पुत्र मुख्तार अंसारी के विरुद्ध आईपीसी धारा 420 और 30 आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया.

बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का एक ही शस्त्र दो प्रदेशों में अलग-अलग लाइसेंस और अलग यूआईडी पर एक साथ रजिस्टर्ड है. बता दें कि अब्बास अंसारी के पिता मुख्तार अंसारी मऊ जिले से बाहुबली विधायक है. वर्तमान समय में मुख्तार अंसारी गुजरात की जेल में बंद है. मुख्तार के जेल में बंद होने के बाद मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी और उनके जनप्रतिनिधि विधानसभा क्षेत्र का कार्यभार संभालते हैं.

अब्बास अंसारी शार्ट गन शूटिंग के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं. अब्बास अंसारी के खिलाफ लखनऊ स्थित महानगर कोतवाली में धोखाधड़ी करके तथ्यों को छुपाने और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.