संभल: पैथोलॉजी सेंटर में हुई युवती की हत्या, पुलिस हिरासत में संचालक समेत 4 लोग
Advertisement

संभल: पैथोलॉजी सेंटर में हुई युवती की हत्या, पुलिस हिरासत में संचालक समेत 4 लोग

संभल के बबराला में सोमवार सुबह करीब 4 बजे श्री पैथोलॉजी सेंटर की महिला कर्मचारी की हत्या सेंटर के अंदर ही गला घोंटकर कर दी गई थी.

पुलिस हिरासत में लिए गए पैथोलॉजी सेंटर संचालक से पूछताछ कर रही है.

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में पुलिस ने एक युवती की हत्या के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया है. संभल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में पैथोलॉजी सेंटर में सोमवार को युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने पैथोलॉजी सेंटर के संचालक समेत 4  लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है. एसपी यमुना प्रसाद ने जल्द ही युवती की हत्या के खुलासे का दावा किया है.

संभल के बबराला में सोमवार सुबह करीब 4 बजे श्री पैथोलॉजी सेंटर की महिला कर्मचारी की हत्या सेंटर के अंदर ही गला घोंटकर कर दी गई थी. युवती की हत्या की खबर की सूचना किसी शख्स ने पुलिस के 112 फोन नंबर पर दी थी. सूचना मिलने के  बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसपी यमुना प्रसाद पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी के बाद युवती की हत्या के मामले में पैथोलॉजी सेंटर के संचालक समेत 3 अन्य लोगों के नाम पुलिस की जानकारी में आए थे. यह सभी आरोपी घटना के बाद से फरार थे. जिन्हें पुलिस ने कुछ ही घंटों बाद हिरासत में लिया. 

पुलिस हिरासत में लिए गए पैथोलॉजी सेंटर संचालक से पूछताछ कर रही है. एसपी यमुना प्रसाद से मिली जानकारी के अनुसार, अब तक की पूछताछ में पैथोलॉजी सेंटर संचालक और मृतक युवती के बीच अवैध संबंधों के आपसी विवाद की जानकारी सामने आई है. मृतक युवती बिजनौर जनपद की रहने वाली थी, जो पिछले 4 वर्षों से पैथोलॉजी सेंटर पर कार्य कर रही थी. कुछ महीने पूर्व सेंटर संचालक ने अपने किसी परिचित युवक से मृतक युवती की कोर्ट मैरिज भी करा दी थी. लेकिन, युवती अपने पति के साथ न रहकर पैथोलॉजी सेंटर संचालक के साथ ही रह रही थी. एसपी यमुना प्रसाद ने जल्द ही घटना के खुलासे का दावा किया है.

Trending news