एकतरफा इश्क में पड़ी युवती ने कहा- I Love You, मना करने पर युवक पर फेंक दिया तेजाब
Advertisement

एकतरफा इश्क में पड़ी युवती ने कहा- I Love You, मना करने पर युवक पर फेंक दिया तेजाब

बताया जा रहा है कि युवती लगातार युवक से शादी करने के लिए हां बोलने का दवाब बना रही थी और कई बार अपने प्रेम का इजहार कर चुकी थी.

एकतरफा इश्क में पड़ी युवती ने कहा- I Love You, मना करने पर युवक पर फेंक दिया तेजाब

दयाशंकर/उन्नाव: देशभर में लड़कियों पर एसिड अटैक के कई मामले सामने आते रहे हैं. इन सबके बीच यूपी के उन्नाव में इसके ठीक उलट मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने एक युवक पर एसिड से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में दीवानी एक युवती ने एक युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक पर किसी ज्वलनशील पदार्थ से हमला हुआ है. मामले की जांच की जा रही है और फिलहाल युवती को हिरासत में लिया गया है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार, उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र के गोनामुऊ का रहने वाला रोहित दूध डेयरी का व्यवसायी है. देर रात वो दूध की सप्लाई भेजकर अपने काम काज में लगा हुआ था. इसी दौरान एक युवती आई और उस पर एसिड से हमला कर दिया. एसिड से रोहित बुरी तरह झुलस गया और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में डॉक्टरों ने घायल युवक को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि तेजाबी हमले में युवक की गर्दन, पीठ, सीना और एक तरफ से चेहरा झुलस गया है.

युवक के घर से ही लिया था एसिड
बताया जा रहा है कि डेयरी का काम होने के कारण बर्तनों को साफ करने के लिए युवक के घर एसिड रहता है. इस बात की खबर य़ुवती को थी. युवती बर्तन साफ करने के बहाने ही पीड़ित के घर से एसिड लेकर गई थी. उसी एसिड से आरोपी लड़की ने युवक पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि युवती अल्पसंख्यक समुदाय से है. युवती लगातार युवक से शादी करने के लिए हां बोलने का दवाब बना रही थी और कई बार अपने प्रेम का इजहार कर चुकी थी. वहीं, कहा जा रहा है कि युवती पिछले 5 महीनों से लड़के का पीछा कर रही थी. कई बार उससे अपने प्रेम का इजहार भी किया था. लड़के के मना करने के बाद उसने गुस्से में इस घटना को अंजाम दे दिया. 

Trending news