एसटीएफ ने दबोचे छोटा राजन के गुर्गे के लिए काम करने वाले तीन बदमाश
Advertisement

एसटीएफ ने दबोचे छोटा राजन के गुर्गे के लिए काम करने वाले तीन बदमाश

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने बाली में गिरफ्तार अंडरवर्ल्ड माफिया डान छोटा राजन के गुर्गे के लिए काम करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने बाली में गिरफ्तार अंडरवर्ल्ड माफिया डान छोटा राजन के गुर्गे के लिए काम करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि तीनों बदमाश इंद्रेश कुमार सिंह, मोहम्मद सलीम उर्फ शेखू और रमेश कुमार बिन्द की गिरफ्तारी कल हुई।

उन्होंने बताया कि तीनों अपराधी इलाहाबाद की नैनी जेल में बंद छोटा राजन के गुर्गे आजाद अंसारी उर्फ एजाज उर्फ नन्हें के लिए काम करते थे। अंसारी हत्या के मामले में आजीवन कारावास काट रहा है। उसका सगा मामा अनीस एडा भी छोटा राजन गैंग का सदस्य था, जिसकी हत्या मुंबई में दाऊद गैंग ने करा दी थी।

प्रवक्ता के मुताबिक पूछताछ के दौरान तीनों बदमाशों ने बताया कि अंसारी ने उन्हें मुंबई के एक केबल व्यवसायी पर फायरिंग करने का जिम्मा सौंपा था ताकि डराकर उससे बडी रंगदारी वसूली जा सके। मुंबई निकलने से पहले ये लोग इलाहाबाद में जार्ज टाउन के पास अपनी साजिश को अंतिम रूप देने के लिए एकत्र हुए थे और एसटीएफ के हत्थे चढ़ गये।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक पिस्तौल, एक तमंचा, एक मैगजीन, पांच कारतूस, एक बोलेरो गाडी, एक मोटरसाइकिल, चार मोबाइल फोन और 40680 रूपये नकद बरामद हुए।

Trending news