close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: घर में रखी बंदूक से कैसे हुई छात्र की मौत, मर्डर और सुसाइड की गुत्थी में उलझी पुलिस

घटना गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के रामपुर रामगढ़ गांव की है, जहां बुधवार को कमरे में गोली चलने से एनआईआईटी पटना के छात्र युवराज राणा की मौत हो गई.

UP: घर में रखी बंदूक से कैसे हुई छात्र की मौत, मर्डर और सुसाइड की गुत्थी में उलझी पुलिस
पटना NIIT में बीटेक का छात्र था युवराज राणा

गोरखपुरः पटना NIIT में पढ़ रहे एक 22 साल के बीटेक के छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से गोली लगने से छात्र की मौत की बात कही है. परिजनों ने बताया कि जब वह छात्र को जिला अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में ही छात्र की मौत हो गई. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. परिजनों की मानें तो बंदूक साफ करने के दौरान गोली चलने से छात्र की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस मौत को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है.

घटना गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के रामपुर रामगढ़ गांव की है, जहां बुधवार को कमरे में गोली चलने से एनआईआईटी पटना के छात्र युवराज राणा की मौत हो गई. वारदात के बाद परिजन पुलिस को सूचना दिए बगैर उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों हादसे के काफी देर बाद खोराबार पुलिस को इस घटना की सूचना दी. वहीं परिजन इसे हादसा बता रहे हैं.

देखें LIVE TV

शर्मनाक: लोगों ने महिला और उसके प्रेमी के साथ की मारपीट, बीच सड़क पर काटे बाल

पुलिस हत्या, हादसा और खुदकुशी सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर छानबीन करने की बात कर रही है. पुलिस ने बंदूक को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. रामपुर रामगढ़ निवासी कोयल प्रसाद सिलाई का काम करते हैं पटना में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाला उनका बेटा युवराज (22 वर्ष) मंगलवार को घर आया था. परिजनों के मुताबिक वह कमरे में था कि तभी गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे और देखा तो युवराज जमीन पर तड़प रहा था. थोड़ी दूरी पर लाइसेंसी बंदूक थी. युवराज तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था.