यूपी: टीचर ने 6 साल की मासूम से किया रेप, भाई को टॉफी लाने के बहाने भेजा था बाहर

 शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे एक निजी विद्यालय के शिक्षक ने स्कूल में ही कक्षा एक में पढ़ने वाली छह साल की छात्रा के साथ शौचालय में दुष्कर्म (Rape) किया.

यूपी: टीचर ने 6 साल की मासूम से किया रेप, भाई को टॉफी लाने के बहाने भेजा था बाहर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Prasesh) के बांदा जिले में तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव के निजी स्कूल में कक्षा एक में पढ़ने वाली एक छह वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को उसी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार किया. सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ओमप्रकाश ने बताया कि मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे एक निजी विद्यालय के शिक्षक ने स्कूल में ही कक्षा एक में पढ़ने वाली छह साल की छात्रा के साथ शौचालय में दुष्कर्म (Rape) किया.

LIVE TV...

पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शनिवार को आरोपी शिक्षक किशन मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि शिक्षक ने शुक्रवार को शाम करीब पांच बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्ची व उसके भाई को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने रोक लिया था और उसके भाई को टॉफी लेने दुकान भेज दिया.

इस बीच उसने बच्ची को शौचालय ले जाकर दुष्कर्म किया. शिक्षक के चंगुल से भागी रोती बिलखती बच्ची घर जाकर मां को शिक्षक के करतूतों के बारे में बताया. मां ने पुलिस को सूचना देते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. सीओ ने बताया कि पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है. बच्ची का पिता हत्या के एक मामले में जेल में बंद है.