यूपी लोकसेवा आयोग के इंटरव्यू की डेट आई, अगस्त तक मिलेंगे 984 नए PCS अधिकारी

पीसीएस-2018 का इंटरव्यू 13 से 31 जुलाई तक लगातार चलेगा. फिर एक से तीन अगस्त तक कोई इंटरव्यू नहीं है. इसके बाद चार से सात अगस्त तक लगातार इंटरव्यू चलेंगे. साक्षात्कार कार्यक्रम दो पालियों में आयोजित होगा. 

यूपी लोकसेवा आयोग के इंटरव्यू की डेट आई, अगस्त तक मिलेंगे 984 नए PCS अधिकारी
प्रयागराज स्थित लोक सेवा आयोग की बिल्डिंग

उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा-2018 के अभ्यर्थियों के इंटरव्यू का विस्तृत कार्यक्रम सोमवार देर शाम जारी कर दिया है. आयोग में ये इंटरव्यू 23 दिनों तक चलेंगे. इंटरव्यू की शुरुआत  13 जुलाई को होगी, जबकि ये 7 अगस्त को खत्म होंगे. इस बीच सिर्फ 1 से 3 अगस्त तक इंरव्यू नहीं लिए जाएंगे. इसके अलावा इंटरव्यू नियमित तौर पर होंगे. रविवार को साप्ताहिक अवकाश के दिन भी आयोग में इंटरव्यू लिए जाएंगे. 

ये हैं इंटरव्यू की डेट्स 
पीसीएस-2018 का इंटरव्यू 13 से 31 जुलाई तक लगातार चलेगा. फिर एक से तीन अगस्त तक कोई इंटरव्यू नहीं है. इसके बाद चार से सात अगस्त तक लगातार इंटरव्यू चलेंगे. साक्षात्कार कार्यक्रम दो पालियों में आयोजित होगा. सुबह 9 बजे और दोपहर 12 से साक्षात्कार होंगे. साक्षात्कार को आयोग 26 दिनों में पूरा करने वाला है. 

कोरोना संकट में ऑनलाइन एजुकेशन बना उत्तराखंड के सरकारी स्कूलों में चुनौती, ये है वजह

अगस्त में ही रिजल्ट आने के आसार 
उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग की तेज कार्यप्रणाली को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि पीसीएस 2018 का अंतिम रिजल्ट अगस्त में ही आ जाएगा. आयोग ने सोमवार को देर शाम साक्षात्कार का पूरा कार्यक्रम अपनी वेबसाइट पर घोषित किया. 

WATCH LIVE TV