गाजियाबाद: गाजियाबाद से एक ख़बर सामने आ रही है जहां जगतपुरी कॉलोनी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई जिससे आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि महिला अपने जीजा के घर पर रह रही थी जिसके बाद परिजनों ने महिला के जीजा पर जला कर हत्या करने का इलजाम लगाया है. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वो मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनो शादी टूट गई
कस्बा तल्ला निवासी कृष्णपाल अपने परिवार के साथ रहता था. उनकी बेटी राखी की पहली शादी हुसैनपुर निवासी युवक के साथ हुई थी. वहीं दूसरी शादी गाजियाबाद निवासी युवक से हुई थी. लेकिन राखी की दोनो शादी टूट गई थी. 


अपने जीजा के साथ रहती थी
जिसके बाद वह काफी समय से मोदीनगर की जगतपुरी कॉलोनी में अपने जीजा गुड्डु के साथ रह रही थी. राखी वहीं एक निजी कंपनी में काम करती थी. जैसे ही परिवार को सूचना मिली की राखी की मौत हो गई है वह मौके पर पहुंची और युवक पर इलजाम लगाया कि उस ने राखी की हत्या की है. 


हाथ जला हुआ था
परिजनो के सामने राखी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था. जिसमें राखी का हाथ जला हुआ था और शरीर में चोट के निशान भी थे. यह सब देखने के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि जीजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती की हत्या की है. 


शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया. जिसके बाद पुलिस ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा जिसके बाद आगे की जांच पूरी करेंगे. वहीं इस मामले में कुछ लोगों को हिरास्त में लिया गया है और उनसे पूछताछ चल रही है.