close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहारनपुर में युवती पर तेजाब से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

भाई तुरंत घायल बहन को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां पता चला कि युवती के ऊपर एसिड फेंका गया है. घटना की जानकारी मिलते ही SSP दिनेश कुमार पी तुरंत देवबंद अस्पताल पहुंचे.

सहारनपुर में युवती पर तेजाब से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
प्रतीकात्मक तस्वीर

सहारनपुर: सहारनपुर के नागल थाना क्षेत्र स्थित हाइवे पर बाइक सवार 2 युवकों ने एक युवती के ऊपर तेजाब फेंक दिया, जिससे युवती बुरी तरह से झुलस गई. युवती नागल स्थित ब्यूटी पार्लर से अपने भाई के साथ बाईक से घर लौट रही थी, जैसे ही उनकी बाईक सत्संग भवन तक ही पहुंची थी कि पीछे से आ रहे 2 बाइक सवार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब गिरते ही युवती तड़प उड़ी और उसने बाइक चला रहे अपने भाई को बाइक रोकने को कहा और बताया कि सामने जा रहे बाइक सवार ने कुछ फेंका है.

इस पर भाई तुरंत घायल बहन को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां पता चला कि युवती के ऊपर एसिड फेंका गया है. घटना की जानकारी मिलते ही SSP दिनेश कुमार पी तुरंत देवबंद अस्पताल पहुंचे और घायल युवती और उनके परिजनों से घटना की जानकारी ली. युवती की उम्र 20 साल के करीब बताई जा रही है. नागल क्षेत्र से वह अपने भाई के साथ रात में अपनी दुकान बंद करके घर लौट रही थी, कि तब पीछे से दो अज्ञात लोग जो हेलमेट पहने हुए थे, युवती के ऊपर एसिड फेंककर भाग निकले.

देखें LIVE TV

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. हादसे में लड़की गंभीर रूप से झुलस गई है, जिसके चलते उसको तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां लड़की का इलाज चल रही है. लड़की की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है. लड़की के पीछे हिस्से पर अटैक हुआ है, इसको लेकर पुलिस ने 2 अलग-अलग टीम बनाई है.

यूपी में बारिश-बाढ़ का कहर, 48 घंटे में 20 लोगों की मौत, सहारनपुर में 8 लोग बहे

वहीं अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और तत्काल उनको पकड़ने की कोशिश की जा रही है. हालांकि युवकों ने किस वजह से इस घटना को अंजाम दिया है, इसका भी कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस के एक अधिकारी के ने बताया कि लड़की के परिजनों से भी पूछताछ की गई है और साथ ही पुरानी दुश्मनी को लेकर भी सवाल किए गए हैं. फिलहाल उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.