close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तर प्रदेशः प्रयागराज में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक मैनेजर को मारी गोली, मौत

अनिल घर से निकलकर वैगन आर कार से इलाहाबाद बैंक के मैनेजर अनिल कुमार दोहरे बैंक जा रहे थे. कि तभी बैंक पहुंचने से कुछ दूर पहले ही पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

उत्तर प्रदेशः प्रयागराज में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक मैनेजर को मारी गोली, मौत
अनिल कुमार दोहरे इलाहाबाद बैंक के मऊआईमा स्थित शाखा में बैंक मैनेजर थे.

नई दिल्लीः प्रयागराज में बेखौफ बदमाशों ने आज सुबह लगभग 10 बजे इलाहाबाद बैंक के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार बदमाश बैंक मैनेजर को गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए. घटना मऊआईमा थाना क्षेत्र के बांका जलालपुर इलाके की है. जहां हर दिन की तरह आज भी सुबह घर से निकलकर वैगन आर कार से इलाहाबाद बैंक के मैनेजर अनिल कुमार दोहरे बैंक जा रहे थे. कि तभी बैंक पहुंचने से कुछ दूर पहले ही पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में इलाहाबाद बैंक के मऊआईमा जलालपुर शाखा के मैनेजर अनिल कुमार दोहरे के सीने और पेट में गोली लग गई. 

घायलावस्था में तत्काल मौके से उन्हें इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उनकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में एसपी सिटी के अलावा बैंक यूनियन के पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. बैंक मैनेजर की हुई हत्या को लेकर बैंक यूनियन के कर्मचारियों में खासा गुस्सा देखने को मिला. उन्होंने कहा की आज जिस तरह से अपने ब्रांच जा रहे बैंक मैनेजर को गोली मारी गई है यह घटना बेहद दुखद है. अपराधी कौन लोग हैं, उन्हें किस वजह से गोली मारी गई है, यह पुलिस जांच का विषय है. 

पाली: पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार, मोस्ट वांटेड सूची में नाम शामिल

इस दौरान उन्होंने कहा की पुलिस दोषी व्यक्तियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर घटना के कारणों के बारे में खुलासा करे, नहीं तो जिले भर के बैंक कर्मी हड़ताल के लिए बाध्य होंगे. एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया की अनिल कुमार दोहरे इलाहाबाद बैंक के मऊआईमा स्थित शाखा में बैंक मैनेजर थे. हर दिन की तरह आज सुबह भी वह अपने बैंक के सहकर्मी विनय के साथ शहर स्थित अल्लापुर आवास से निकले थे. बैंक पहुंचने से कुछ दूर पहले ही उन्हे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी, गोली लगने से गंभीर रूप से घायल अनिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. गोली बैंक मैनेजर को क्यों और किसने मारी है पुलिस इस पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.