UP: जर्मनी की मशहूर STERN मैगजीन छापेगी बरेली के अजितेश और साक्षी की प्रेम कहानी

उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश की प्रेम कहानी जर्मनी की मशहूर स्टर्न मैगजीन छापेगी.

UP: जर्मनी की मशहूर STERN मैगजीन छापेगी बरेली के अजितेश और साक्षी की प्रेम कहानी
स्टर्न मैगजीन की टीम के साथ अजितेश (दाढ़ी में) और साक्षी (लाल स्वेटर में).

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक साक्षी और उनके पति अजितेश की प्रेम कहानी अब जर्मनी में भी पढ़ी जाएगी. जर्मनी की मशहूर 'स्टर्न मैगजीन' दोनों की प्रेम कहानी प्रकाशित करने जा रहा है. स्टर्न मैगजीन ने इस प्रेमी जोड़े का बुधवार को इंटरव्यू किया. जल्द ही साक्षी और अजितेश की कहानी इस प्रतिष्ठत मैगजीन में छपेगी. जी मीडिया से बातचीत में अजितेश ने बताया कि स्टर्न मैगजीन ने फेसबुक के जरिए उनसे संपर्क किया था. 

बकौल अजितेश, 'स्टर्न मैगजीन वाले साक्षी और मेरी लव स्टोरी से बेहद प्रभावित हैं. हमारी सहमती के बाद स्टर्न की ओर से तीन लोगों की टीम बुधवार को हमारे घर आई इंटरव्यू किया.' अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है. आपको बता दें कि पिछले साल ​अजितेश और साक्षी अपनी लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में रहे थे.

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने 3 जुलाई, 2019 को घर से भागकर अपने प्रेमी अजितेश से शादी कर ली. इसके बाद 10 जुलाई, 2019 को साक्षी और अजितेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया. वीडियो में साक्षी ने अपने विधायक पिता पर आरोप लगाया था कि वह उसे और अजितेश को जान से मारना चाहते हैं. 

यह वीडियो के वायरल होने के बाद इन दोनों की प्रेम कहानी पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई थी. इसके बाद साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा ने मीडिया में आकर यह कहा था कि उनकी तरफ से इस प्रेमी जोड़े को कोई खतरा नहीं है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने का निर्देश दिया था. इसके बाद इन दोनों को सुरक्षा मुहैया कराया गया. 

हालांकि, विधायक राजेश मिश्रा ने अपनी बेटी साक्षी से सभी रिश्ते तोड़ने का ऐलान किया था. आपको बता दें कि यह एक अंर्तजातीय विवाह था, जिसे साक्षी के परिवार ने स्वीकार करने से इनकार कर दिया था.