UP: बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार की पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

UP: बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार की पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए ये गंभीर आरोप

शाहजहांपुर के तिलहर असेंबली सीट से बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा ने अपनी ही सरकार की पुलिस के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए डीएम कार्यालय में जमकर हंगामा काटा. 

शाहजहांपुर के तिलहर असेंबली सीट से बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा (सफेद पोशाक) डीएम कार्यालय में.

शाहजहांपुर: बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार की पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शाहजहांपुर के तिलहर असेंबली सीट से बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा ने डीएम कार्यालय में जमकर हंगामा काटा. विधायक ने पुलिस पर अपने 2 कार्यकर्ताओं को फर्जी मामलों में जेल भेजने का आरोप लगाया.

विधायक का कहना है कि उत्तर प्रदेश पुलिस जिले में अंग्रेजी शासन चल रही है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. विधायक रोशनलाल वर्मा ने स्थानीय कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने धमकी भी दी कि कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह किसी भी हद तक जा सकते हैं.

दरअसल, पुलिस ने तिलहर विधायक के दो कार्यकर्ताओं को लूट की योजना बनाने का आरोप लगाकर उनके घर से उठाकर जेल भेज दिया था. विधायक का आरोप है कि उनके दोनों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने फर्जी मामले में फंसाकर जेल भेजा है.

विधायक के मुताबिक कार्यकर्ताओं के परिवार वाले जब पुलिस अधीक्षक से मिलने आए तो उन्होंने बीच सड़क परिवार वालों को धमकी दी. इसी बात से नाराज होकर बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा डीएम कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया.

प्रभारी पुलिस अधीक्षक और अपर जिलाधिकारी ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन विधायक का पारा सातवें आसमान पर चला गया. उनका कहना है कि यह अंग्रेजों वाला शासन है.

बीजेपी विधायक ने कहा कि अंग्रेजों के शासन की तरह लोगों पर जुल्म किया जा रहा है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. एएसपी दिनेश त्रिपाठी ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

Trending news