कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता का निधन, CM योगी ने जताया शोक

  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री सुरेश राणा के पिता रणबीर सिंह  का शुक्रवार को इलाज के दौरान निधन हो गया.  शामली के एक पाइवेट हॉस्पिटल में भर्ती थे. वहीं उनके निधन की सूचना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया.

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता का निधन, CM योगी ने जताया शोक
फाइल फोटो

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री सुरेश राणा के पिता रणबीर सिंह  का शुक्रवार को इलाज के दौरान निधन हो गया.  शामली के एक पाइवेट हॉस्पिटल में भर्ती थे. वहीं उनके निधन की सूचना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया. बीजेपी के  वरिष्ठ पदाधिकारी उनके थानाभवन स्थित घर पर शोक व्यक्त करने पहुंच रहे हैं.

खत्म होगी मकान मालिक और किराएदार की 'तू-तू मैं-मैं', इस अध्यादेश के बाद विवाद पर लगेगी रोक

शामली के एक निजी अस्पताल में थे भर्ती 
कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता रणबीर सिंह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. शामली के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. शुक्रवार देर रात करीब 9 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. निधन के समय सुरेश राणा उनके साथ मौजूद थे. उनका अंतिम संस्कार शनिवार को 11 बजे थानाभवन में चरथावल रोड स्थित फार्म हाउस के निकट होगा. इसकी  जानकारी सुरेश राणा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करके दी. 

सीएम योगी ने जताया शोक
सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि 'उत्तर प्रदेश सरकार में मेरे सहयोगी व कैबिनेट मंत्री श्री सुरेश राणा जी के पूज्य पिता जी श्री रणवीर सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें'.

WATCH LIVE TV