इस राज्य स्तरीय पहलवान ने बनाई गैंग, साथियों के साथ की लाखों की चोरी, अब धरे गए
Advertisement

इस राज्य स्तरीय पहलवान ने बनाई गैंग, साथियों के साथ की लाखों की चोरी, अब धरे गए

 सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के ककरही गांव में शिवेंद्र सुंदरम गुप्ता के घर 18 जनवरी को चोरी हुई थी. इस वारदात में घर से लगभग 30 लाख रुपये के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ किया था. पढ़ें पूरी खबर...

इस राज्य स्तरीय पहलवान ने बनाई गैंग, साथियों के साथ की लाखों की चोरी, अब धरे गए

चंदौली: यूपी की चंदौली पुलिस ने एक शातिर चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. गिरोह का खुलासा करते हुए पुलिस ने सरगना समेत 4 गैंग मेंबर्स को गिरफ्तार किया है. सैयदराजा कोतवाली पुलिस ने इन आरोपियों के पास से कुछ दिन पहले चुराए गए लाखों रुपये के जेवरात, एक तमंचा और पांच जिंदा कारतूस और वारदात में इस्तेमाल किए गए औजार बरामद किए हैं. लेकिन इस खुलासे में हैरान करने वाली बात भी पता चली है.

ये भी पढ़ें: हल्द्वानी: कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, शादी से लौट रहे 4 लोगों की मौत

राष्ट्रीय पहलवान है आरोपी सरगना
बताया जा रहा है कि इस गैंग का सरगना एक नामी राज्य स्तरीय पहलवान शमशेर यादव है, जो कई राज्यों में कुश्ती प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुका है. गैंग के सभी आरोपी भी नाराजपुर गांव के अखाड़े के पहलवान हैं. बड़ी बात है कि आरोपी सरगना शमशेर यादव पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है.

ये भी देखें: यह छोटा सा बच्चा नहीं रोक पा रहा अपनी हंसी, आप भी देख कर हो जाएंगे लोटपोट

चोरी का सामान बेचने जा रहे थे आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा
दरअसल, सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के ककरही गांव में शिवेंद्र सुंदरम गुप्ता के घर 18 जनवरी को चोरी हुई थी. इस वारदात में घर से लगभग 30 लाख रुपये के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ किया था. सूचना मिलते ही पुलिस चोरों को ढूंढने में लग गई थी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि ये आरोपी ककरही गांव के जमानिया तिराहे पर चोरी का सामान बेचने की फिराक में हैं. खबर मिलते ही पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की और मौके पर मौजूद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी देखें: न Coil, न Spray, एक 'फूंक' में मार दिए हजारों मच्छर, देखें हैरान करने वाला Video!

कुएं में छिपा कर रखा था चोरी का सामान
कोतवाली ले जाकर पुलिस ने जब आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की, तो आरोपियों ने अपनी प्लानिंग और ठिकाने की जानकारी दे दी. उनका निशानदेही पर पुलिस मनराजपुर गांव से एक कुएं के पास गई और उसी कुएं से गिरोह द्वारा चुराए गए लगभग सभी जेवरात बरामद कर लिए. इसके अलावा, आरोपी सरगना पहलवान शमशेर यादव के पास से पुलिस ने एक तमंचा और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद कीं.

इन पहलवानों के नाम आए सामने
पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि गैंग सरगना शमशेर यादव के साथ मनराजपुर के शैलेंद्र यादव, ककरही गांव के अमित यादव और अजीत कुमार भी इस गैंग में शामिल हैं. सरगना शमशेर यादव पर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं और वह कई बार जेल जा चुका है. सभी आरोपी अब जेल में हैं और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news