कोरोना का कहर: UP में अब तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, 24 घंटे में 20510 नए केस
Advertisement

कोरोना का कहर: UP में अब तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, 24 घंटे में 20510 नए केस

प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान 20,510 नए मामले सामने आए हैं. 

फाइल फोटो.

लखनऊ: पूरे देश में कोरोना तेजी के साथ फैल रहा है. यूपी में भी दिन-ब-दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं, बुधवार को वायरस ने पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान 20,510 नए मामले सामने आए हैं, जो अभी तक एक दिन में मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है. बता दें कि मंगलवार को 18,021 नए मामले आए थे. 

UP कोरोना केस
स्वास्थ्य विभाग के ACS अमित मोहन प्रसाद ने बुधवार को आंकड़ें जारी किए.  जिसके अनुसार, 'राज्य में 20,510 नए संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 1,11,835 हो गई है. हालांकि, बीते 24 घंटे में 4,517 संक्रमित अस्पताल से ठीक होकर अपने घर गए.' 

CM योगी आदित्यनाथ भी हुए संक्रमित 
बुधवार को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी कोरोना की चपेट में आ गए. उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,"शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और डॉक्टरों की सलाह का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं." आपको बता दें कि मंगलवार शाम को सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया था.  

WATCH LIVE TV

 

Trending news