लखनऊः कई दिनों से लापता थी बच्ची, खून से लथपथ हालत में मिला शव

 नवंबर से लापता इस लड़की का शव उसके घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर गुरुवार की शाम को गोसाईंगंज क्षेत्र में पाया गया है.

लखनऊः कई दिनों से लापता थी बच्ची, खून से लथपथ हालत में मिला शव
(सांकेतिक तस्वीर)

लखनऊ: लखनऊ (Lucknow) के बाहरी इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्थानीय लोगों ने एक 10 वर्षीय किशोरी की सड़ी-गली लाश देखी गई. मिली जानकारी के मुताबिक 8 नवंबर से लापता इस लड़की का शव उसके घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर गुरुवार की शाम को गोसाईंगंज क्षेत्र में पाया गया है. शव के बाएं पैर में कई निशान हैं, जिसे देखने से लग रहा था जैसे किसी जंगली जानवर ने पैर खा लिया हो. पुलिस के अनुसार, स्थानीय लोगों ने शव को देखकर उन्हें सूचना दी, लेकिन वह शव की पहचान नहीं कर पाए, क्योंकि शव बुरी तरह से सड़ चुका था.

बताया जा रहा है कि लड़की कई दिनों से लापता थी, जिसके बाद झाड़ियों में उसका शव मिलने से पूरा गांव गम में डूब गया. पीड़ित परिवार ने बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने लड़की के भाई को बुलाया, जिसने अपनी बहन की पहचान उसके लाल फ्रॉक से की. लड़की के पिता की एक मीट की दुकान है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. वहीं बच्ची का शव मिलने के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है.

राम मंदिर के लिए बनने वाले ट्रस्ट पर बोले विनय कटियार, पुराने ट्रस्ट में ही किया जाए बदलाव

रिपोर्ट में उसकी गला दबाकर हत्या करने का भी खुलासा हुआ है. लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा, "पोस्टमार्टम जांच की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि लड़की की मौत गला घोंटने के कारण एक सप्ताह पहले हो चुकी है. वहीं रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न के सबूत नहीं मिले हैं." वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच-पड़ताल में जुट गई है.