उत्तर प्रदेशः गन्ने के खेत में पड़ा था अज्ञात युवक का शव, मौके पर पहुंची पुलिस तो...

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की पुलिस ने खूटा गांव के पास गुरुवार को खून से लथपथ एक अज्ञात युवक का शव गन्ने के खेत से मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

उत्तर प्रदेशः गन्ने के खेत में पड़ा था अज्ञात युवक का शव, मौके पर पहुंची पुलिस तो...
(फाइल फोटो)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) की बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की पुलिस ने खूटा गांव के पास गुरुवार को खून से लथपथ एक अज्ञात युवक का शव गन्ने के खेत से मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. उसकी धारदार हथियार से हत्या किए जाने की आशंका है. बिंदकी के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अभिषेक तिवारी ने शुक्रवार को बताया, "गुरुवार को दोपहर खूटा गांव के पास सड़क किनारे गन्ने के खेत से करीब 28 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है. पहली बार देखने पर लगता है कि धारदार हथियार से उसकी हत्या कर शव गन्ने के खेत में छिपाया गया है."

उन्होंने बताया, "कुछ राहगीर सड़क पर फैले खून को देख कर गन्ने के खेत में घुसे, जहां शव पड़ा था. जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खेत में मिले शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस आस-पास के इलाकों में गुमशुदा हुए लोगों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है. पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है."

फतेहपुर: पत्नी को मौत की नींद सुला भाग रहा था पति, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

उन्होंने बताया, "इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज कर शिनाख्त के लिए शव को शव गृह में रखा गया है और घटना की जांच आरंभ कर दी गई है. इसके साथ ही आस-पास के इलाकों में भी युवक के बारे में पूछताछ की जा रही है. फिलहाल मर्ग कायम कर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही है."