उत्तर प्रदेश: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, 'किसी भी गठबंधन से घबराई नहीं है BJP'

दिनेश शर्मा ने कहा कि डरे वे लोग हैं जो एक दूसरे से गठबंधन कर रहे हैं. एसपी, बीएसपी का गठबंधन बिना किसी नीति और नैतिकता के हुआ है. 

उत्तर प्रदेश: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, 'किसी भी गठबंधन से घबराई नहीं है BJP'
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (फाइल फोटो)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि विपक्ष अगले लोकसभा चुनाव में जीत का दिवास्वप्न देख रहा है और बीजेपी विपक्षी दलों के किसी भी गठबंधन से तनिक भी घबरायी नहीं है.

दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी को एसपी-बीएसपी गठबंधन को लेकर जरा भी डर नहीं है, दरअसल विपक्ष अगला लोकसभा चुनाव जीतने का दिवास्वप्न देख रहा है, जो कभी पूरा नहीं होगा. बीजेपी अपने दम पर केंद्र में सरकार बनाएगी.

डरे वे लोग हैं जो एक दूसरे से गठबंधन कर रहे हैं
उन्होंने कहा कि डरे वे लोग हैं जो एक दूसरे से गठबंधन कर रहे हैं. एसपी, बीएसपी का गठबंधन बिना किसी नीति और नैतिकता के हुआ है. यह दोनों दल जब पूर्व में बीजेपी को नहीं हरा पाए तो अब क्या हरा पाएंगे.

जनता बीजेपी के विकास कार्यों को देख रही है
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के 16 राज्यों में बीजेपी की सरकार है और जनता उसके विकास कार्यों को देख रही है. विकास योजनाएं लागू करने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में खनन मामले में पिछले दिनों सीबीआई के छापे डाले जाने के बारे में शर्मा ने कहा कि वर्ष 2007 में जब न्यायालय ने इस मामले की जांच के आदेश दिए थे उस वक्त प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं थी. उन्हीं आदेशों के आधार पर अब कार्यवाही हो रही है. इस मामले में जो भी जिम्मेदार होगा उसे सजा मिलेगी.