close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपीः तेज रफ्तार कार ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, कई कांवड़िए घायल

 इतनी संख्या में घायल कांवड़ियों को देख जिला अस्पताल में अफरा तफरी मच गई.

यूपीः तेज रफ्तार कार ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, कई कांवड़िए घायल

दीपचंद जोशी, मुरादाबादः हरिद्वार से कांवर लेकर लौट रहे बरेली के कांवड़ियों को देर रात नूरपुर के पास तेज रफ्तार कार ने सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में 8 कांवरिया बुरी तरह घायल हो गए. साथ ही उनकी कांवड़ भी जमीन पर गिरकर खंडित हो गई. हादसे में घायल हुए सभी कांवड़िए बरेली के रहने वाले हैं. सूचना पर पहुंची  पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में मुरादाबाद जिला अस्पताल भेज दिया. देर रात 1:30 बजे सभी घायलों को लेकर एंबुलेंस मुरादाबाद जिला अस्पताल पहुंची. इतनी संख्या में घायल कांवड़ियों को देख जिला अस्पताल में अफरा तफरी मच गई.

इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने तत्काल डॉ एसएस कक्कड़ और डॉक्टर शिव सिंह को सूचना दी. जानकारी मिलते ही दोनों डॉक्टर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे और घायल कांवड़ियों का उपचार शुरू कर दिया.  जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों का हालचाल जाना.

उधर घायल कांवड़ियों के साथियों ने बताया कि कार चालक शराब के नशे में था. कार में 2 लोग सवार थे उन्होंने बताया कि कार और उसमें सवार दोनों लोगों को बिजनौर जनपद की नूरपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.