close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तर प्रदेश: पति ने दिया फोन पर तीन तलाक, फिर काट दी पत्नी की नाक

पीड़िता की मदद के लिए आए उसके बहनोई को भी ससुराल पक्ष के लोगों ने ईट पत्थर से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

उत्तर प्रदेश: पति ने दिया फोन पर तीन तलाक, फिर काट दी पत्नी की नाक
(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ: यूपी के सीतापुर में ट्रिपल तलाक की तहरीर वापस न लेने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट की और उसके बाद उसकी नाक काट ली. पीड़िता की मदद के लिए आए उसके बहनोई को भी ससुराल पक्ष के लोगों ने ईट पत्थर से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

हमले में पीड़िता व उसके बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. इस पूरे मामले को लेकर मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष की दो महिलाओं सहित 4 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. यह पूरा मामला खैराबाद थाना क्षेत्र का है.

सीतापुर जिले के खैराबाद की रहने वाली एक लड़की का विवाह 14 मई 2019 महमूदाबाद कोतवाली इलाके के रहने एक युवक से हुआ था. पीड़िता का आरोप है शादी के अगले दिन पति किसी काम का बहाना घर से निकल गया और पीड़िता से 35 हजार रुपये भी ले गया था. 

पीड़िता ने कहा कि इसके एक महीने के बाद पति का फोन आया जिसमें उसने दहेज में मोटरसाइकिल देने की डिमांड की. हालांकि पीड़िता के मना करने पर 3 अगस्त को पति ने पीड़िता को फोन किया और फोन पर ही तीन बार तलाक बोल दिया . 

इसके बाद पीड़िता व उसके परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस का दबाव बढ़ने पर आरोपी पति ने पीड़िता पर तहरीर वापस लेने का दबाव बनाया लेकिन पीड़िता ने तहरीर वापस नहीं ली. 

इसके बाद आरोप है कि पति और उसके परिवार वालों ने पीड़िता की जमकर पिटाई कर दी और धारदार हथियार से उसकी नाक काट ली. इतना ही नहीं मामले को शांत कराने आए उसके बहनोई को भी परिवार के लोगों ने पिटाई कर दी जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.