पति, पत्नी और वो: बीच सड़क बीवी को चाकू से गोदा, मदद की बजाय लोग बनाते रहे वीडियो

आरोपी रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी अफसाना का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था. उसने अपनी पत्नी को ऐसा करने से रोका और साथ गांव चलने की बात भी कही, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी.

पति, पत्नी और वो: बीच सड़क बीवी को चाकू से गोदा, मदद की बजाय लोग बनाते रहे वीडियो
सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ: यूपी के लखनऊ से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक था कि उसके किसी से अवैध संबंध हैं. महज इस शक में उसने बीच सड़क अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया. खून से लथपथ महिला सड़क पर पड़ी रही, लेकिन कोई मदद करने या उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए आगे नहीं आया, बल्कि वहां खड़े लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और महिला को इलाज के लिए भेजा, लेकिन वह बच नहीं पाई. 

ये भी पढ़ें: हल्द्वानी: कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, शादी से लौट रहे 4 लोगों की मौत

ये भी देखें: देखें कैसे खुद ही चादर तान कर सो गया घोड़ा, Viral Video देख नहीं रुक रही हंसी​

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में
मामाल लखनऊ के मड़ियांव इलाके का है. यहां के प्रीति नगर एरिया में रफीक नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी अफसाना के साथ रहता था. रफीक को शक था कि अफसाना उसे धोखा दे रही है. इस वजह से उसे इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या करने की ठान ली और भीड़ के बीच अफसाना को चाकू से गोद दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: इस राज्य स्तरीय पहलवान ने बनाई गैंग, साथियों के साथ की लाखों की चोरी, अब धरे गए 

ये भी देखें: न डूबने की चिंता, न सवारी की फिक्र, गंगा नदी में दिखा रहा स्टीमर से Daring Stunt

न तलाक दे रही था, न गांव चलने को राजी थी
वहीं, आरोपी रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी अफसाना का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था. उसने अपनी पत्नी को ऐसा करने से रोका और साथ गांव चलने की बात भी कही. रफीक ने कहा कि अफसाना न तो उसे तलाक दे रही थी और न ही उसके साथ गांव चलने के लिए मान रही थी. 

ये भी देखें: न Coil, न Spray, एक 'फूंक' में मार दिए हजारों मच्छर, देखें हैरान करने वाला Video!

आरोपी से पूठताछ कर रही है पुलिस
पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी रफीक ने चाकू से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. जैसे ही मृतक महिला के परिवारवालों की तरफ से कोई रिपोर्ट दर्ज की जाती है, तुरंत कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है. 

WATCH LIVE TV