बिजनौरः लावारिस हालत में मिली नवजात, रोने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग, हालत देखकर रह गए दंग

बिजनौरः लावारिस हालत में मिली नवजात, रोने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग, हालत देखकर रह गए दंग

गांव में स्वराज सिंह चाय की दुकान खोलने जा रहा था, तो अचानक उसे झाड़ियो के पास से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. बच्ची की आवाज सुनकर जब वह वहां पंहुचा तो देखा की मासूम नवजात बच्ची रो रही थी.

बिजनौरः लावारिस हालत में मिली नवजात, रोने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग, हालत देखकर रह गए दंग

वसीम अख्तर, बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में गुरुवार की सुबह एक नवजात बच्ची के लावारिस हालत बरामद हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, रोने की आवाज सुनकर कुछ लोगों ने सड़क किनारे झाड़ियों में झांककर देखा तो देखा कि वहां नवजात बच्ची लावारिस हालत में पड़ी थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां बच्ची का इलाज जारी है. स्थानीय लोगों की मानें, तो अगर बच्ची की आवाज सुनकर वह वहां नहीं पहुंचे होते तो अभी तक कुत्ते बच्ची को अपना शिकार बना चुके होते.

मानवता को शर्मशार कर देने वाला यह मामला बिजनौर थाना शहर कोतवाली इलाके के घनुवाला गांव का है, जहां एक नवजात बच्ची को जन्म देने के बाद कोई इसे सड़क किनारे झाड़ियो में छोड़कर चला गया. फिलहाल बच्ची को जिला चिकित्सालय में रखा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Uttar Pradesh: New born girl found abondoned in Bijnor

लड़की के फैशनेबल कपड़े पर गांववालों ने की आपत्ति, बड़ी बहन ने डांटा तो खा लिया जहर

गांव में स्वराज सिंह चाय की दुकान खोलने जा रहा था, तो अचानक उसे झाड़ियो के पास से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. बच्ची की आवाज सुनकर जब वह वहां पंहुचा तो देखा की मासूम नवजात बच्ची रो रही थी, बच्ची को उठाकर स्वराज सिंह चाय बेचने वाले ने कानूनी अड़चन को देखते हुए डायल 100 को सूचित किया.

थाने में घुस गए दो सांप, पकड़ने के दौरान सपेरे को काटा तो सिपाही बजाने लगा बीन

सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची और नवजात बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल बच्ची को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां पर डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ की निगरानी में बच्ची का इलाज किया जा रहा है.

Trending news